चेहरे पर मुस्कान के साथ वाली ऋषि कपूर की नीतू सिंह ने फोटो की शेयर, इमोशनल कैप्शन में लिखा-हमारी कहानी का अंत...

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: May 2, 2020 12:22 PM2020-05-02T12:22:35+5:302020-05-02T12:23:16+5:30

एक्टर ऋषि कपूर के निधन के बाद अब ऋषि की पत्नी नीतू कपूर ने एक इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट डाला है। नीतू का ये पोस्ट हर किसी को इमोशनल करने वाला है।

Neetu Singh shares Rishi Kapoor's smile with a face | चेहरे पर मुस्कान के साथ वाली ऋषि कपूर की नीतू सिंह ने फोटो की शेयर, इमोशनल कैप्शन में लिखा-हमारी कहानी का अंत...

फाइल फोटो

Highlightsऋषि कपूर के निधन से हर कोई आहात हुआ हैएक्टर की पत्नी नीतू सिंह ने हाल ही में एक पोस्ट शेयर किया है

दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर अब हमारे बीच नहीं रहे। अभी तक फैन्स इरफान खान की मौत की खबर से ऊबर भी नहीं पाए थे कि लेजेन्ड एक्टर ऋषि कपूर की मौत की खबर से एक बार फिर पूरे देश में खलबली मचा दी है। गुरूवार को मुंबई में ऋषि कपूर ने आकिरी सांस ली। वहीं बुधवार को ऋषि कपूर के को-एक्टर इरफान खान भी दुनिया को अलविदा कह गए थे। ऐसे में ऋषि के निधन पर हर कोई शोक में डूबा है।

एक्टर ऋषि कपूर के निधन के बाद अब ऋषि की पत्नी नीतू कपूर ने एक इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट डाला है। नीतू का ये पोस्ट हर किसी को इमोशनल करने वाला है। नीतू ने ऋषि की एक बेहद खास फोटो शेयर करके उनको याद किया है और कैप्शन लिखा है।

नीतू ने ऋषि की जो फोटो शेयर की है उसमें एक्टर स्वेटर पहने नजर आ रहे हैं। उनके हाथ में बियर का एक ग्लास है साथ ही पास में बियर रखी भी नजर आ रही है। ऋषि के चेहरे पर मुस्कान नजर आ रही है। इस पोस्ट को शेयर करते हुए नीतू ने लिखा है कि हमारी कहानी का अंत।

इसके कैप्शन के साथ ही नीतू ने दो दिल की इमोजी भी बनाई है। नीतू कपूर की इस फोटो को देखकर फैंस  दुखी हो गए हैं। फैंस फोटो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं और ऋषि जी को याद कर रहे हैं।

नीतू ने पोस्ट किया था शेयर

एक्टर के निधन के बाद अब ऋषि की पत्नी नीतू कपूर ने एक इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट डाला है और आधिकारिक बयान जारी किया है। नीतू की ओर से जारी किए बयान में लिखा है कि हमारे प्रिय ऋषि कपूर का ल्यूकेमिया के साथ दो साल की लड़ाई के बाद आज सुबह 8:45 बजे अस्पताल में शांति से निधन हो गया। अस्पताल के डॉक्टरों और मेडिकल स्टाफ ने कहा कि उन्होंने उन्हें अंतिम मनोरंजन दिया।

वह जोवियल रहा और दो महाद्वीपों में दो साल के उपचार के माध्यम से पूरी तरह से जीने के लिए दृढ़ था। परिवार, दोस्त, भोजन और फिल्में उनका ध्यान बनी रहीं और इस दौरान उनसे मिलने वाला हर कोई इस बात से हैरान था कि उन्होंने अपनी बीमारी को किस तरह से दूर नहीं होने दिया।

वह अपने प्रशंसकों के प्यार के लिए आभारी थे जो दुनिया भर से आए थे। उनके निधन में, वे सभी समझेंगे कि वह एक मुस्कान के साथ याद किया जाना पसंद करेंगे और आँसू के साथ नहीं।

Web Title: Neetu Singh shares Rishi Kapoor's smile with a face

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे