ऋषि कपूर के निधन के बाद मनोचिकित्सक से सलाह लेती थीं नीतू कपूर, कहा- मैं अपने पति से ज्यादा मजबूत थी

By मनाली रस्तोगी | Published: May 24, 2022 12:32 PM2022-05-24T12:32:54+5:302022-05-24T12:36:07+5:30

दिग्गज अदाकार नीतू सिंह (कपूर) ने बताया कि ऋषि कपूर के निधन के बाद उन्हें मनोचिकित्सक से सलाह लेने की जरूरत पड़ी थी। 

Neetu Kapoor reveals she consulted a psychiatrist after Rishi Kapoor's demise | ऋषि कपूर के निधन के बाद मनोचिकित्सक से सलाह लेती थीं नीतू कपूर, कहा- मैं अपने पति से ज्यादा मजबूत थी

ऋषि कपूर के निधन के बाद मनोचिकित्सक से सलाह लेती थीं नीतू कपूर, कहा- मैं अपने पति से ज्यादा मजबूत थी

Highlightsदिग्गज अदाकार फिल्म 'जुग जुग जियो' के साथ बड़े पर्दे पर कमबैक करने जा रही हैं।फिल्मों के अलावा नीतू कपूर रियलिटी शो जज के रूप में भी अपना काम जारी रखे हुए हैं। 

मुंबई: दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर को गुजरे हुए दो साल से ज्यादा का समय हो चुका है, लेकिन उनकी पत्नी और दिग्गज अदाकार नीतू सिंह (कपूर) इस दुख से उबर नहीं पा रही। ऐसे में अब उन्हें अक्सर अपने इस दर्द को लेकर खुलकर बात करते हुए नजर आती हैं। इस बीच नीतू कपूर ने एक नए इंटरव्यू में रिश्ते में "मजबूत" होने के बारे में बात की। हालांकि, उन्होंने ये भी कहा कि उन्हें फिर भी जरूरत पड़ने पर मेडिकल देखभाल लेनी पड़ी। 

हेल्थ शॉट्स को दिए इंटरव्यू में उन्होंने कहा, "जीवन आपको मजबूत बनाता है। जब आप उतार-चढ़ाव से गुजरते हैं। और जब हम उतार-चढ़ाव से गुजरते हैं, तो हमें लगता है कि यह हमारा सबसे बुरा समय है। लेकिन मुझे लगता है कि यह सबसे अच्छा समय है क्योंकि इसी तरह ईश्वर आपको आपके जीवन में आने वाली हर चीज से निपटने के लिए मजबूत बना रहा है। मैं अपने जीवन में इसके बहुत से दौर से गुजरी हूं और शायद इसी ने मुझे हर स्थिति से निपटने के लिए काफी मजबूत बनाया है। मैं अपने पति से ज्यादा मजबूत थी। अगर हमारे जीवन में कुछ हो रहा होता, तो मैं उन्हें वह ताकत देती। मैं हमेशा सबसे मजबूत थी।"

वहीं, अपनी बात को जारी रखते हुए नीतू कपूर ने कहा, "आप जो भी महसूस कर रहे हैं, जो भी आपकी समस्या है, आपको कुछ करना चाहिए। अगर आपको मानसिक स्वास्थ्य की समस्या है तो मनोचिकित्सक से मिलें। मैं एक मनोचिकित्सक के पास गई थी। अपने पति के बाद मैं डॉक्टर से सलाह लेती थी, लेकिन फिर मैंने कहा कि डॉक्टर जो कह रहे हैं, मैं उससे ज्यादा मजबूत हूं। डॉक्टर मुझे वह काम करने के लिए कह रहे थे जो मैं पहले से जानती थी, इसलिए मैंने मन ही मन सोचा मैं खुद ऐसा क्यों नहीं कर रही हूं? और इसलिए मैंने डॉक्टर को देखना बंद कर दिया और मैंने अपने 'उन्हें याद करने', अपने भीतर 'कम महसूस करने' की भावनाओं से निपटा और खुद को मजबूत बनाया।"

बता दें कि दिग्गज अदाकार फिल्म 'जुग जुग जियो' के साथ बड़े पर्दे पर कमबैक करने जा रही हैं। फिल्मों में वापसी के अलावा नीतू कपूर रियलिटी शो जज के रूप में भी अपना काम जारी रखे हुए हैं। 

Web Title: Neetu Kapoor reveals she consulted a psychiatrist after Rishi Kapoor's demise

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे