नीति-निहार की शादी की पहली फोटो सामने आते ही सोशल मीडिया पर छाई, वेडिंग लुक में कपल ने ढाया कहर

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: February 21, 2019 02:27 AM2019-02-21T02:27:09+5:302019-02-21T02:27:09+5:30

नीति ने अपने वैरिफाइड इंस्टाग्राम अकाउंट से निहार के साथ शादी समारोह की तस्वीरें शेयर कीं। तस्वीर के कैप्शन में नीति ने लिखा, "परिवार, दोस्त और शुभचिंतकों के आशीर्वाद से हमारी शादी संपन्न हुई।

neeti mohan shares first wedding photo -with nihar pandya | नीति-निहार की शादी की पहली फोटो सामने आते ही सोशल मीडिया पर छाई, वेडिंग लुक में कपल ने ढाया कहर

नीति-निहार की शादी की पहली फोटो सामने आते ही सोशल मीडिया पर छाई, वेडिंग लुक में कपल ने ढाया कहर

बॉलीवुड सिंगर नीति मोहन और निहार पांड्या 15 फरवरी को हैदराबाद में शादी के बंधन में बंध गए थे। हालांकि निजी कारणों से नीति की शादी की फोटो फैंस के सामनने नहीं आ पाई थी।लेकिन अब  बुधवार को नीति ने निहार संग शादी की अपनी पहली तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की है।

नीति ने अपने वैरिफाइड इंस्टाग्राम अकाउंट से निहार के साथ शादी समारोह की तस्वीरें शेयर कीं। तस्वीर के कैप्शन में नीति ने लिखा, "परिवार, दोस्त और शुभचिंतकों के आशीर्वाद से हमारी शादी संपन्न हुई। पिता जी की तबीयत अब बेहतर होती जा रही है, मोहन और पांड्या परिवार आपके प्यार और सपोर्ट के लिए शुक्रगुजार है। नीति ने जैसे ही फोटो शेयर की फैंस के बीच छा गई हैं। शादी फोटो में कपल काफी खूबसूरत लग रहा था।

हुई थी शादी

बॉलीवुड सिंगर नीति मोहन ने 15 फरवरी को निहार पांड्या से शादी की थी। हांलाकि अभी तक दोनों की शादी की कोई आधिकारिक फोटो सामने नहीं आई है। इसका कारण नीति के पिता की बीमारी बताई गई थी।

शादी से एक दिन पहले नीति के पिता मोहन शर्मा की तबियत खराब होने के कारण उन्हें आईसीयू में भर्ती करना पड़ा था। जिस कारण से शादी की फोटो अभी तक फैंस के सामने नहीं आईं थी। इतना ही नहीं पिता की तबियत के कारण अब नीति मोहन ने अपना रिसेप्शन को टाल दिया था।

Web Title: neeti mohan shares first wedding photo -with nihar pandya

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे