वाइफ आलिया ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी से की 30 करोड़ और 4 बीएचके फ्लैट की मांग? जानें पूरा मामला

By अमित कुमार | Published: May 29, 2020 05:27 PM2020-05-29T17:27:25+5:302020-05-29T17:27:25+5:30

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की वाइफ ने उन पर गंभीर आरोप लगाते हुए तलाक की मांग रख दी है। इसके साथ ही उन्होंने बच्चों की कस्टडी की भी डिमांड की है।

Nawazuddin Siddiqui wife Aaliya demands Rs 30 crore alimony for herself and kids | वाइफ आलिया ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी से की 30 करोड़ और 4 बीएचके फ्लैट की मांग? जानें पूरा मामला

(फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

Highlightsनवाज को भेजे गए लीगल नोटिस में आलिया ने अपने पति से तीस करोड़ रुपये और यारी रोड में 4 बीएचके फ्लैट मांगा है। आलिया ने तलाक के साथ बच्चों की कस्टडी की भी मांग कर ली है।

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपनी पर्सनल लाइफ के कारण इन दिनों सुर्खियों में बने हुए हैं। नवाज की पत्नी आलिया सिद्दीकी ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी पर कई तरह के गंभीर आरोप लगाते हुए उनसे तलाक की मांग की है। आलिया के मुताबिक नवाज उन्हें पत्नी नहीं समझते और उन पर आए दिन जुर्म करते रहते थे। आलिया ने तलाक के साथ बच्चों की कस्टडी की भी मांग कर ली है। 

नवाज को भेजे गए लीगल नोटिस में आलिया ने अपने पति से तीस करोड़ रुपये और यारी रोड में 4 बीएचके फ्लैट मांगा है। आलिया ने खुद के लिए और अपने दोनों बच्चों के लिए दस-दस करोड़ की मांग की है। हालांकि, नोटिस वाली बात पर अभी तक आलिया ने अपनी ओर से कुछ नहीं कहा है। वहीं आलिया के वकील गोपनीयता का हवाला देते हुए कुछ भी बताने से इनकार कर रहे हैं। 

नवाजुद्दीन ने शायद अपने वकील की सलाह पर चुप्पी साध रखी है। सूत्र के मुताबिक तलाक के लिए कानूनी नोटिस मिलने के बाद नवाज ने सीधे घर का रास्ता पकड़ा है। माना जा रहा है कि वह बच्चों की कस्टडी नहीं मांगेंगे और पत्नी द्वारा रखी जाने वाली तमाम शर्त को स्वीकार लेंगे। उन्होंने मुंबई मीडिया की बहुत ज्यादा तांकाझांकी के कारण छोड़ा है। गंभीर आरोप लगाए पत्नी को लेकर नवाजुद्दीन ने जहां पत्नी के साथ विवाद में चुप्पी साध ली है, उनकी पत्नी आलिया ने एक टीवी चैनल पर सार्वजनिक तौर पर उनके खिलाफ बहुत गंभीर आरोप लगाए हैं। 

आलिया के मुताबिक शादी के बाद से ही समस्याएं शुरू हो गई थीं। नवाज और उनके भाईयों को औरतों का सम्मान करना नहीं आता। आलिया ने कहा कि नवाज ने कई बार दूसरे लोगों के सामने तक उसका अपमान किया। पत्नी का सम्मान तो कभी मिला ही नहीं, मेरे आत्मसम्मान को भी ठेस पहुंची है। आलिया ने खुलासा किया कि वह और नवाज पांच साल से अलग रह रहे हैं।

Web Title: Nawazuddin Siddiqui wife Aaliya demands Rs 30 crore alimony for herself and kids

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे