'डीजे वाले बाबू' गर्ल नताशा ने की हार्दिक पंड्या से सगाई, इन गानों पर लगाया है ग्लैमर का तड़का

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: January 2, 2020 11:05 AM2020-01-02T11:05:20+5:302020-01-02T11:05:20+5:30

DJ Waley Babu fame Natasha Stankovic ने सिंगर और रैपर बादशाह के सबसे ज्यादा कमाई करने वाले गाने 'डीजे वाले बाबू' में आने के बाद सनसनी मचा दी थी।

Natasha Stankovic engagement with cricketer hardik pandya know Natasha Stankovic famous songs movie biogaphy | 'डीजे वाले बाबू' गर्ल नताशा ने की हार्दिक पंड्या से सगाई, इन गानों पर लगाया है ग्लैमर का तड़का

'डीजे वाले बाबू' गर्ल नताशा ने की हार्दिक पंड्या से सगाई, इन गानों पर लगाया है ग्लैमर का तड़का

Highlights हार्दिक पंड्या ने नए साल पर अपनी गर्लफ्रेंड नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) के साथ सगाई कर लीहार्दिक ने बहुत ही रोमांटिक अंदाज में नताशा को अंगूठी पहनाई है

टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या ने नए साल पर अपनी गर्लफ्रेंड नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) के साथ सगाई कर ली। इस खबर ने हर किसी को चौंका दिया। हार्दिक ने बहुत ही रोमांटिक अंदाज में नताशा को अंगूठी पहनाई है। नताशा और हार्दिक काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। दोनों की साथ की फोटो भी खूब सोशल मीडिया पर सामने आती रही हैं।

नताशा को मिला फेम

DJ Waley Babu fame Natasha Stankovic ने सिंगर और रैपर बादशाह के सबसे ज्यादा कमाई करने वाले गाने 'डीजे वाले बाबू' में आने के बाद सनसनी मचा दी थी। इस गाने से ही नताशा को असली पहचान मिली थी। हालांकि सर्बियन मॉडल और एक्ट्रेस नताशा ने प्रकाश झा की फिल्म सत्याग्रह में एक ऑइटम सॉन्ग के जरिए अपने करियर की शुरुआत की थी।

नताशा बिग बॉस के घर में भी जा चुकी हैं। एक्ट्रेस बिग बॉस 8 में नजर आई थीं। वह बिग बॉस के घर में 1 महीने तक रही थीं। नताशा ने कुछ फिल्मों में भी काम किया है।  नताशा ने अजय देवगन की फिल्म एक्शन जैक्सन में काम किया था।

साल 2016 में सौरभ वर्मा निर्देशित 7 आवर्स टू गो में नजर आई। फिल्म में नताशा ने पुलिस का किरदार निभाया था और काफी एक्शन सीन्स करती नजर आई थीं।

साल 2017 में वह फुकरे रिटर्न्स में मेहबूबू गाने में ठुमके लगाती नजर आईं। इतना ही नहीं नताशा ने शाहरुख की फिल्म जीरो में कैमियो भी किया है। वेबसीरीज द हॉलीडे में भी काम किया हैय़ इतना ही नहीं एक्ट्रेस नच बलिए 9 में अपने एक्स बॉयफ्रेंड के साथ नजर आई थीं।

देखिए नताशा के कुछ खास गाने


Web Title: Natasha Stankovic engagement with cricketer hardik pandya know Natasha Stankovic famous songs movie biogaphy

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे