मॉब लिंचिंग में मारे गए परिवारवारों से मिले एक्टर नसीरुद्दीन शाह, कहा- इनके साहस को मैं सलाम करता हूं

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: July 23, 2019 09:00 AM2019-07-23T09:00:27+5:302019-07-23T09:00:27+5:30

नसीरुद्दीन शाह ने कहा है कि मैं उनके परिवार वालों के साथ इस कार्यक्रम में होने पर गर्व महसूस कर रहा हूं। इतना ही नहीं मैं उनका सलाम भी करता हूं।

Naseeruddin Shah Vows To Stand By Lynch Victims, Says Their Pain Is Incomparable! | मॉब लिंचिंग में मारे गए परिवारवारों से मिले एक्टर नसीरुद्दीन शाह, कहा- इनके साहस को मैं सलाम करता हूं

मॉब लिंचिंग में मारे गए परिवारवारों से मिले एक्टर नसीरुद्दीन शाह, कहा- इनके साहस को मैं सलाम करता हूं

बॉलीवुड एक्टर नसीरुद्दीन शाह अपनी शानदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं। नसीर हमेशा बेवाकी से अपनी बात रखते हैं। हाल ही में एक्टर ने मॉब लिचिंग पर अपनी बात रखी है।

डेमोक्रेटिक यूथ फेडरेशन आफ इंडिया के एक कार्यक्रम में एक्टर ने कहा है कि पीड़ित परिवारो ने इसकी चपेट में आकर बहुत दर्द सहा है। दरअसल एक्टर ने मॉब लिचिंग में मारे गए लोगों के परिजनों से मुलाकात की है।
मॉब लिंचिंग में मारे गए परिवारवारों से मिले एक्टर नसीरुद्दीन शाह, कहा- इनके साहस को मैं सलाम करता हूं


 एक्टर ने एक कार्यक्रम में कहा है कि भीड़ द्वारा मारे जाने से लोगों ने काफी कुछ दर्द सहा है। मैं उनके परिवार वालों के साथ इस कार्यक्रम में होने पर गर्व महसूस कर रहा हूं। इतना ही नहीं मैं उनका सलाम भी करता हूं।

 उन लोगों ने हमसे कई गुना ज्यादा परेशानियों का सामना किया है। हमने तो अभी तक केवल दो फीसदी ही परेशानियों का सामना किया है। कुछ लोग ऐसे हैं जो मुझे देशद्रोही तक कहते हैं और कहते हैं कि मुझे पाकिस्तान चले जाना चाहिए। लेकिन ये बातें भीड़ में हुए हमलों से कई बहुत कम हैं।

 मेरी सहानुभूति और साथ हमेशा इन लोगो के साथ रहेगी। कुछ समय पहसे नसीर ने देश के माहौल पर सवाल उठाए थे।  हक की अवाज उठाने वाले जेल के अंदर बंद हैं। मजहब के नाम पर नफरत की दीवारें खड़ीं की जा रही हैं। इतना की नहीं मासूमों का कत्ल किया जा रहा है।

Web Title: Naseeruddin Shah Vows To Stand By Lynch Victims, Says Their Pain Is Incomparable!

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे