हॉरर कॉमेडी से भरा 'नानू की जानू' का ट्रेलर हुआ रिलीज, सपना चौधरी संग ठुमके लगाते दिखे अभय देयोल

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: March 27, 2018 01:09 PM2018-03-27T13:09:01+5:302018-03-27T13:09:01+5:30

अभय पहली बार पर्दे पर किसी कॉमेडी हॉरर फिल्म में नजर आने वाले हैं। अभय की आगामी फिल्म 'नानू की जानू' का ट्रेलर रिलीज हो गया है।

nanu ki jaanu official trailer abhay deol patralekha | हॉरर कॉमेडी से भरा 'नानू की जानू' का ट्रेलर हुआ रिलीज, सपना चौधरी संग ठुमके लगाते दिखे अभय देयोल

हॉरर कॉमेडी से भरा 'नानू की जानू' का ट्रेलर हुआ रिलीज, सपना चौधरी संग ठुमके लगाते दिखे अभय देयोल

मुंबई( 27 मार्च):  बॉलीवुड अभिनेता अभय देओल एक बार फिर से पर्दे पर धमाल मचाने को तैयार हैं। अभय पहली बार पर्दे पर किसी कॉमेडी हॉरर  फिल्म में नजर आने वाले हैं। अभय की आगामी फिल्म 'नानू की जानू' का ट्रेलर रिलीज हो गया है।

जानें कैसा है ट्रेलर

हॉरर और कॉमेडी से भरपूर फिल्म का ट्रेलर फैस को हंसने पर मजबूर कर देगा। फिल्म के ट्रेलर को देखकर साफ पता लग रहा है कि फिल्म एक ऐसे भूतनी की कहानी है जिसे एक बदमाश लड़के (अभय देओल) से प्यार हो जाता है। वह भूतनी अलग-अलग पैंतरे अपनाकर उसको परेशान करती है।

सोमवार को रिलीज हुआ फिल्म का ट्रेलर यू-ट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है। इसे अब तक 22 लाख से ज्यादा यू-ट्यूब व्यूज मिल चुके हैं। इस ट्रेलर की फैंस जमकर तारीफ कर रहे हैं, लोगों को ये काफी पसंद आ रहा है।ट्रेलर में अभय देओल हैरान-परेशान दिख रहे हैं, जबकि एक-दो सीन में ही पत्रलेखा नजर आई हैं।

बीते साल आई फिल्म 'हैप्पी भाग जाएगी' के बाद अभय इस फिल्म में भी कॉमेडी करते नजर आने वाले हैं। हमेशा से शांत फिल्में करने वाले अभय के कॉमेडी वाले रूप को फैंस जमकर पसंद कर रहे हैं। नानू की जानू फिल्म में उनकी हीरोइन पत्रलेखा होंगी, जिन्होंने राजकुमार राव के साथ फिल्म 'सिटीलाइट्स (2014)' के जरिए बॉलीवुड में कदम रखा था। 

इतना ही नहीं इस फिल्म में बिग बॉस फेम और हरियाणवी सिंगर सपना चौधरी का आइटम नंबर भी होगा। गाने में वह अभय देओल के साथ थिरकती दिखेंगी। कहा जा रहा है गाने के अलावा फिल्म में सपना के अभय के साथ कुछ खास सीन भी फैंस को देखने को मिल सकते हैं। वहीं,  फैराज हैदर के निर्देशन में बनी इस फिल्म की कहानी मानु ऋषि चड्ढा ने लिखी है,ये फिल्म 20 अप्रैल को रिलीज होगी।
 

Web Title: nanu ki jaanu official trailer abhay deol patralekha

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे