नफीसा अली ने कैंसर के बाद शेयर की दिल की बात, कहा 'अब मैं कैंसर फ्री हूं'

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: July 3, 2019 12:28 PM2019-07-03T12:28:01+5:302019-07-03T12:28:01+5:30

अभिनेत्री नफीसा अली का यह संदेश कॉन्फिडेंस से भरा हुआ है। नफीसा अली ने कई बार कैंसर से जुड़ी मन की बात सोशल के जरिए शेयर की हैं ।

Nafisa Ali Sodhi talks about her battle against cancer | नफीसा अली ने कैंसर के बाद शेयर की दिल की बात, कहा 'अब मैं कैंसर फ्री हूं'

नफीसा अली ने कैंसर के बाद शेयर की दिल की बात, कहा 'अब मैं कैंसर फ्री हूं'

Highlightsबॉलीवुड अभिनेत्री नफीसा अली का 2018 से कैंसर का इलाज चल रहा था। इलाज के बाद नफीसा अली ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर की हैं

बॉलीवुड अभिनेत्री नफीसा अली का  2018 से कैंसर का इलाज चल रहा था। इलाज के बाद  नफीसा अली  ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर की हैं साथ में उन्होंने मोटिवेशनल संदेश लिखा हें।

 अभिनेत्री नफीसा अली का यह संदेश  कॉन्फिडेंस  से भरा हुआ है। नफीसा अली ने कई बार कैंसर से जुड़ी मन की बात सोशल के जरिए शेयर की हैं । इस बार भी उन्होंने  अपने सोशल मीडिया  पोस्ट कर के लिखा है कि मैं कैंसर फ्री हो गई हूं ।

मेरे सिर पर ज्यादा बाल नहीं हैं, फिर भी मैं हेयर विग नही पहंनूगी।  मुझे फिल्म में    कोमा पेशेंट ,  साधु आदि के रोल मुझे इंस्पायर करते है।

मुझे इंस्पिरेशन की जरूरत हैं साथ हि साथ मुझे सपोर्ट की जरूरत है वापस से मुझे काम कर ना है क्योकि मैं अब कैंसर पेशेंट नहीम रही हूं। 


बता दें कि इस से पहले भी कई बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाली बैंदे, अभिनेता इरफान खान भी कैंसर के चपेट में आ चुके हैं। अभिनेत्री नफीसा अली  की आखिरी फिल्म 'साहेब बीवी और गैंगस्टर 3' थी। अभिनेत्री नफीसा अली के एक बेटा दो बेटी हैं। 

Web Title: Nafisa Ali Sodhi talks about her battle against cancer

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे