'नच बलिए 9' को जज कर सकती हैं रवीना टंडन, इन स्टार्स का नाम भी लिस्ट में शामिल

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: June 4, 2019 08:45 AM2019-06-04T08:45:58+5:302019-06-04T08:45:58+5:30

रियलिटी डांस शो 'नच बलिए' के सीजन 9 की तैयारियां शुरू हो गई हैं. शो के जज को लेकर आ रही खबरों की मानें तो शाहिद कपूर और मीरा राजपूत इस सीजन में बतौर जज नजर आ सकते हैं

nach baliye season 9 raveena tandon | 'नच बलिए 9' को जज कर सकती हैं रवीना टंडन, इन स्टार्स का नाम भी लिस्ट में शामिल

'नच बलिए 9' को जज कर सकती हैं रवीना टंडन, इन स्टार्स का नाम भी लिस्ट में शामिल

रियलिटी डांस शो 'नच बलिए' के सीजन 9 की तैयारियां शुरू हो गई हैं. शो के जज को लेकर आ रही खबरों की मानें तो शाहिद कपूर और मीरा राजपूत इस सीजन में बतौर जज नजर आ सकते हैं. इस कपल के अलावा अपने समय की अव्वल एक्ट्रेस रहीं रवीना टंडन भी शो की जज बन सकती हैं.

एक एंटरटेनमेंट पोर्टल के मुताबिक 'नच बलिए 9' के मेकर्स रवीना टंडन के साथ इस सिलसिले में बातचीत कर रहे हैं. अगर सब कुछ ठीक रहा तो रवीना जज के पैनल में से एक सीट पर नजर आ सकती हैं. खबरों की मानें तो इस सीजन को मई में ही लॉन्च किया जाना था, लेकिन आईपीएल के बाद अब क्रिकेट वर्ल्ड कप के कारण शो को जुलाई तक के लिए टाल दिया गया.

अब इसे जुलाई में लॉन्च किया जाएगा. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान खान इस शो को प्रोड्यूस और जज करने वाले थे, लेकिन इस बारे में कोई पुष्टि नहीं हुई है. सोनाक्षी सिन्हा, टेरेंस लुईस, मलाइका अरोड़ा, फरहान अख्तर, सरोज खान, फराह खान और करिश्मा कपूर इस शो से पहले भी जुड़ चुके हैं.

 

Web Title: nach baliye season 9 raveena tandon

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे