'मुन्ना मवाली' ने बिहार में जमकर की ओपनिंग, फैंस से मिलने हॉल पहुंची स्टारकास्ट

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: September 15, 2018 05:01 AM2018-09-15T05:01:09+5:302018-09-15T05:01:09+5:30

 'द सिनेमा प्रेजेंट्स' 'इन एसोसिएशन विथ सिने प्राइम वर्ल्ड' के बैनर तले बनी फिल्म 'मुन्ना मावली' जिसके निर्देशक रवि सिन्हा और निर्माता पप्पू पांडेय है 

Munna Mawaali in 2 week in 50 Theater | 'मुन्ना मवाली' ने बिहार में जमकर की ओपनिंग, फैंस से मिलने हॉल पहुंची स्टारकास्ट

'मुन्ना मवाली' ने बिहार में जमकर की ओपनिंग, फैंस से मिलने हॉल पहुंची स्टारकास्ट

 'द सिनेमा प्रेजेंट्स' 'इन एसोसिएशन विथ सिने प्राइम वर्ल्ड' के बैनर तले बनी फिल्म 'मुन्ना मावली' जिसके निर्देशक रवि सिन्हा और निर्माता पप्पू पांडेय है  फिल्म मुन्ना मवाली जो शूट के वक्त से ही चर्चा में थी, फिल्म के निर्माता पप्पू पांडेय और निर्देशक रवि सिन्हा ने फिल्म के रिलीज़ होने पर बहुत ही आकर्षक तरीके से फिल्म का प्रमोशन किया।

फिल्म अच्छी होने के कारण और दर्शको का अच्छे रेस्पॉन्स मिलने के कारण, फिल्म के अभिनेता प्रमोद प्रेमी और अभिनेत्री पूनम दुबे के अलावा और भी कई कास्ट दर्शको से रूबरू होने पहुंच गए सिनेमा हाल।

दर्शको ने भी तालियों और सीटियों की गड़गड़ाहट के साथ फिल्म के सभी सितारों का सम्मान किया। इतना ही नहीं दर्शको के डिमांड पर फिल्म के अभिनेता प्रमोद प्रेमी और अभिनेत्री पूनम दुबे ने फिल्म के एक दो डायलॉग भी सुनाये।  भीड़ ज्यादा होने कारण अभिनेता और अभिनेत्री को सिनेमा हॉल से जल्दी वापस होना पड़ा।

 फिल्म आज दूसरे हफ्ते में प्रवेश कर ली है जिससे निर्माता पप्पू पांडेय बहुत ख़ुश है। जब पप्पू पांडेय से उनकी खुसी का कारण पूछा गया तो उन्होंने कहा "एक समय ऐसा था जब भोजपुरी फिल्मो को 3 दिन के सिनेमा हाल से उतार दिया जाता था लेकिन आज मेरी फिल्म दूसरे हफ्ते में भी 50 से अधिक सिनेमा हाल में लगी है" इसलिए मै बहुत खुश हुं।

Web Title: Munna Mawaali in 2 week in 50 Theater

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे