तनुश्री के वकील के खिलाफ की गई थी ‘झूठी शिकायत’, एक महिला सहित दो लोगों को किया गिरफ्तार

By भाषा | Published: January 5, 2020 09:13 AM2020-01-05T09:13:43+5:302020-01-05T09:13:43+5:30

जांच के दौरान पाया गया कि वकील के खिलाफ लगाए गए आरोप गलत हैं और एक महिला सहित दो लोगों को गिरफ्तार किया गया। नाना पाटेकर के खिलाफ तनुश्री के छेड़छाड़ के मामले की पैरवी सतपुते कर रहे हैं।

Mumbai: Two people including a woman arrested for 'false complaint' against Tanushree's lawyer | तनुश्री के वकील के खिलाफ की गई थी ‘झूठी शिकायत’, एक महिला सहित दो लोगों को किया गिरफ्तार

तनुश्री के वकील के खिलाफ की गई थी ‘झूठी शिकायत’, एक महिला सहित दो लोगों को किया गिरफ्तार

Highlightsएक महिला ने वकील के खिलाफ माहिम पुलिस थाने में नवंबर में शिकायत दर्ज कराई थी।नाना पाटेकर के खिलाफ तनुश्री के छेड़छाड़ के मामले की पैरवी सतपुते कर रहे हैं।

अभिनेत्री तनुश्री दत्ता के वकील नितिन सतपुते के खिलाफ गलत आरोप लगाने के मामले में एक महिला सहित दो लोगों को शनिवार को गिरफ्तार किया गया है। मुंबई पुलिस ने बताया कि एक महिला ने सतपुते के खिलाफ माहिम पुलिस थाने में नवंबर में शिकायत दर्ज कराई थी कि एक बहस के दौरान सतपुते ने उनके खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया था।

उन्होंने कहा कि जांच के दौरान पाया गया कि वकील के खिलाफ लगाए गए आरोप गलत हैं और एक महिला सहित दो लोगों को गिरफ्तार किया गया। नाना पाटेकर के खिलाफ तनुश्री के छेड़छाड़ के मामले की पैरवी सतपुते कर रहे हैं।

Web Title: Mumbai: Two people including a woman arrested for 'false complaint' against Tanushree's lawyer

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे