मुंबई: महिला के साथ छेड़छाड़ के आरोप में बॉलीवुड अभिनेता शहबाज खान के खिलाफ मामला दर्ज

By भाषा | Published: February 13, 2020 07:08 AM2020-02-13T07:08:17+5:302020-02-13T07:08:17+5:30

शास्त्रीय गायक उस्ताद आमिर खान के पुत्र शहबाज खान फिल्मों एवं टेलीविजन धारावाहिकों में खलनायक की भूमिका अदा करने के लिए जाने जाते हैं। 

Mumbai: Case filed against Bollywood actor Shahbaz Khan for molesting woman | मुंबई: महिला के साथ छेड़छाड़ के आरोप में बॉलीवुड अभिनेता शहबाज खान के खिलाफ मामला दर्ज

तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीकात्मक तौर पर किया गया है। (फाइल फोटो)

Highlightsसिने नगरी मुंबई के उप नगरीय इलाके ओशिवारा में 19 साल की युवती के साथ कथित रूप से छेड़छाड़ करने के आरोप में बॉलीवुड अभिनेता शहबाज खान के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।शास्त्रीय गायक उस्ताद आमिर खान के पुत्र शहबाज खान फिल्मों एवं टेलीविजन धारावाहिकों में खलनायक की भूमिका अदा करने के लिए जाने जाते हैं।

सिने नगरी मुंबई के उप नगरीय इलाके ओशिवारा में 19 साल की युवती के साथ कथित रूप से छेड़छाड़ करने के आरोप में बॉलीवुड अभिनेता शहबाज खान के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने इसकी जानकारी दी।

ओशिवारा पुलिस थाने के वरिष्ठ निरीक्षक दयानंद बंगेर ने बताया कि यह घटना मंगलवार की शाम को हुई जब 50 वर्षीय अभिनेता की बेटी के साथ कथित पीड़ित की बहस हो गयी।

उन्होंने बताया कि खान अपनी बेटी के बचाव में आये और उन्होंने पीड़िता को गाली दी और छड़ी से अनुचित तरीके से उसे छुआ।

उन्होंने बताया कि भारतीय दंड संहिता की धारा 354 तथा 509 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। शास्त्रीय गायक उस्ताद आमिर खान के पुत्र शहबाज खान फिल्मों एवं टेलीविजन धारावाहिकों में खलनायक की भूमिका अदा करने के लिए जाने जाते हैं। 

Web Title: Mumbai: Case filed against Bollywood actor Shahbaz Khan for molesting woman

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे