बॉक्स ऑफिस पर लगातार कमाई कर रही है 'मुल्क', ये रहा अब तक का कलेक्शन

By विवेक कुमार | Published: August 6, 2018 06:18 PM2018-08-06T18:18:07+5:302018-08-06T18:18:07+5:30

फिल्म की कहानी बनारस की पृष्‍ठभूम‍ि पर आधार‍ित है जहां एक मुस्लिम मुराद अली मोहम्मद(ऋषि कपूर) अपने हिंदू पड़ोसियों के साथ प्यार से रहता है।

Mulk day 3 box office collection, starring rishi kapoor and Taapsee Pannu | बॉक्स ऑफिस पर लगातार कमाई कर रही है 'मुल्क', ये रहा अब तक का कलेक्शन

बॉक्स ऑफिस पर लगातार कमाई कर रही है 'मुल्क', ये रहा अब तक का कलेक्शन

मुंबई, 6 अगस्त: ऋषि कपूर और तापसी पन्नू की फिल्म 'मुल्क' 3 अगस्त को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो चुकी है। फिल्म में दोनों ही स्टार्स की दमदार एक्टिंग लोगों को काफी पसंद आ रही है। अगर फिल्म की कमाई के बारे में बात करें तो फिल्म ने शुक्रवार को 1.68 करोड़, शनिवार को 2.81 करोड़ और रविवार को 3.67 करोड़ की कमाई की है। फिल्म का अब तक का कलेक्शन 8. 16 करोड़ है।

अनुभव सिन्हा के डायरेक्शन में बनी 'मुल्क' में  ऋषि कपूर,   तापसी पन्नू,  मनोज पहवा, आशुतोष राणा, नीना गुप्ता, प्राची शाह पांड्या, रजत कपूर, कुमुद मिश्रा, प्रतीक बब्बर, अतुल तिवारी जैसे दिग्गज कलाकर काम किया है।


फिल्म की कहानी बनारस की पृष्‍ठभूम‍ि पर आधार‍ित है जहां एक मुस्लिम मुराद अली मोहम्मद(ऋषि कपूर) अपने हिंदू पड़ोसियों के साथ प्यार से रहता है। उनकी वकील बहू आरती मोहम्मद (तापसी पन्नू) जो लंदन से अपने ससुराल वालों से मिलने आती है।

कहानी तब बदल जाती है जब अली मोहम्मद के भतीजे शाहिद( प्रतीक बब्बर) की शिनाख्त एक आतंकी हमले के जिम्मेदार आतंकवादी के रूप में होती है और फिर उनके पूरे परिवार को आतंकवादी मान लिया जाता है। 

Web Title: Mulk day 3 box office collection, starring rishi kapoor and Taapsee Pannu

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे

टॅग्स :Mulkमुल्क