बलिदान बैज विवाद: एमएस धोनी को मिला बॉलीवुड सेलेब्स का समर्थन, रितेश देशमुख समेत इन स्टार्स ने कैप्टन कूल के लिए किया ट्वीट

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: June 8, 2019 08:05 AM2019-06-08T08:05:00+5:302019-06-08T08:05:00+5:30

सोशल मीडिया पर धोनी के 'बलिदान' चिन्ह वाले इस दस्ताने को उतारने की बातें की जा रही हैं। वहीं, कुछ लोग धोनी के पक्ष में उतर आए हैं। इस लिस्ट में बॉलीवुड सेलेब्स भा शामिल हैं। 

ms dhoni balidan badge controversy bollywood celebrities step ahead in support | बलिदान बैज विवाद: एमएस धोनी को मिला बॉलीवुड सेलेब्स का समर्थन, रितेश देशमुख समेत इन स्टार्स ने कैप्टन कूल के लिए किया ट्वीट

बलिदान बैज विवाद: एमएस धोनी को मिला बॉलीवुड सेलेब्स का समर्थन, रितेश देशमुख समेत इन स्टार्स ने कैप्टन कूल के लिए किया ट्वीट

Highlightsरितेश देशमुख , परेश रावल  और राहुल देव ने धोनी का समर्थन करते हुए ट्विटर पर अपनी बात रखी है राजीव शुक्ल ने कहा कि धोनी ने अपने ग्लव्स पर 'बलिदान बैज' रखकर आईसीसी के किसी नियमों का उल्लंघन नहीं किया है।

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान एमएस धोनी अपने विकेट कीपिंग दस्तानों पर बने 'बलिदान बैज'  के चलते इन दिनों सुर्खियों में हैं। सोशल मीडिया पर धोनी के 'बलिदान' चिन्ह वाले इस दस्ताने को उतारने की बातें की जा रही हैं। वहीं, कुछ लोग धोनी के पक्ष में उतर आए हैं। इस लिस्ट में बॉलीवुड सेलेब्स भा शामिल हैं। 

रितेश देशमुख , परेश रावल  और राहुल देव ने धोनी का समर्थन करते हुए ट्विटर पर अपनी बात रखी है और धोनी को दस्ताने पहनने को कहा है।


रितेश ने लिखा, "केंद्र में चाहे कोई भी राजनीतिक पार्टी हो लेकिन भारतीय सेना हमेशा से आजाद रहा है. हमें उन पर गर्व है लेफ्टिनेंट कर्नल एमएस धोनी ने आर्मी का चिन्ह सम्मान के तौर पर पहना है। ये किसी की भावनाओं को आहत नहीं करता।ये तो वीरों का सम्मान करता है, धोनी ये ग्लोव पहने रहो, वर्ल्ड कप 2019।


साथ ही परेश रावल ने लिखा, "धोनी ग्लोव विवाद. सरलता से कहें तो बीसीसीआई को आईसीसी से कहना चाहिए आप नर्क में जाएं।


इतना ही नहीं राहुल देव ने ट्विटर पर लिखा, "आईसीसी पर सभी के लिए, जब आपको इस बात से समय मिल जाए कि एक लीजेंडरी क्रिकेटर को क्या पहनना चाहिए, तब अंपायरिंग का स्टैण्डर्ड भी चेक कर लेना। डी वर्ल्ड कप? वैसे बता दूं कि 'बलिदान बैज' किसी का अपमान नहीं करता।


आपको बता दें कि इस विवाद में राजीव शुक्ल ने कहा कि धोनी ने अपने ग्लव्स पर 'बलिदान बैज' रखकर आईसीसी के किसी नियमों का उल्लंघन नहीं किया है। जबकि आईसीसी ने इसको उतारने को कहा है। सोशल मीडिया पर धोनी के पक्ष में लोग उतर आए हैं।

Web Title: ms dhoni balidan badge controversy bollywood celebrities step ahead in support

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे