मध्यप्रदेश सरकार ने किया 'थप्पड़' को टैक्स फ्री, टिकट हुई सस्ती

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: February 26, 2020 09:51 AM2020-02-26T09:51:59+5:302020-02-26T09:51:59+5:30

मध्यप्रदेश गवर्नमेंट ने डोमेस्टिक वायलेंस के सोशल मुद्दे पर बनी फिल्म 'थप्पड़' के सिनेमा टिकट पर स्टेट गुड्स एंड सर्विस टैक्स (एसजीएसटी) से तीन महीने की छूट देने का आदेश मंगलवार को जारी किया है।

mp government cuts tax for taapsee pannu starrer thappad | मध्यप्रदेश सरकार ने किया 'थप्पड़' को टैक्स फ्री, टिकट हुई सस्ती

मध्यप्रदेश सरकार ने किया 'थप्पड़' को टैक्स फ्री, टिकट हुई सस्ती

Highlightsफिल्म 'थप्पड़' के सिनेमा टिकट पर राज्य माल एवं सेवा कर (एसजीएसटी) से तीन महीने की छूट प्रदान करने का आदेश मंगलवार को जारी कियाअनुभव सिन्हा के निर्देशन में बनी यह फिल्म शुक्रवार को रिलीज होने वाली है.

मध्यप्रदेश सरकार ने घरेलू हिंसा के सामाजिक विषय पर बनी फिल्म 'थप्पड़' के सिनेमा टिकट पर राज्य माल एवं सेवा कर (एसजीएसटी) से तीन महीने की छूट प्रदान करने का आदेश मंगलवार को जारी किया. अनुभव सिन्हा के निर्देशन में बनी यह फिल्म शुक्रवार को रिलीज होने वाली है.

वाणिज्य कर विभाग के एक अधिकारी ने बताया कि तापसी पन्नू की प्रमुख भूमिका वाली इस फिल्म के कथानक और इसकी अन्य समाजोपयोगी खासियतों को देखते हुए इसे एसजीएसटी से मुक्त किया गया है. यह छूट 28 फरवरी (शुक्रवार) से 27 मई तक जारी रहेगी.

उन्होंने बताया कि सूबे के सिनेमाघर और मल्टीप्लेक्स संचालकों से कहा गया है कि वे फिल्म 'थप्पड़' के टिकट पर दर्शकों से एसजीएसटी की रकम न वसूलें. अधिकारी ने बताया कि प्रक्रिया के मुताबिक सिनेमाघर और मल्टीप्लेक्स संचालकों को कर छूट की यह राशि पहले प्रदेश सरकार के खजाने में जमा करनी होगी.

बाद में यह रकम प्रदेश सरकार की ओर से उन्हें लौटा दी जाएगी. फिल्म 'थप्पड़' में तापसी पन्नू उच्च मध्यम वर्ग की उस शिक्षित महिला के किरदार में हैं, जिस पर अपने पति के थप्पड़ मारने के बाद भी वैवाहिक रिश्ते को निभाने के लिए जोर डाला जाता है.

Web Title: mp government cuts tax for taapsee pannu starrer thappad

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे