अजय देवगन, माधुरी दीक्षित, अनिल कपूर, रितेश देशमुख, अरशद वारसी और जावेद जाफरी स्टार्र फिल्म टोटल धमाल का तीसरा गाना स्पीकर फट जाए आज रिलीज हो गया है। गाने के बोल सुनकर सच में यही लगा था कि गाना एक दम फाड़ होगा और आपको डांस करने पर मजबूर कर देगा। मगर ऐसा कतई भी नहीं हुआ है। हमारी उम्मीदों पर टोटल पानी फेरते हुए ये गाना अपना जादू चलाने में नाकामयाब रहा है। आइए बताते हैं इसके 5 कारण।

1. टोटल धमाल वाली बात नहीं

टोटल धमाल फिल्म का नाम था तो हम उम्मीद भी कर रहे थे कि पहला ओरिजनल गाना हमें धमाल मचाने पर मजबूर कर देगा। मगर ऐसा नहीं हुआ। गाने की शुरूआत ही इतनी स्लो होती है कि आपका मन बिनक जाएगा। ओ मेरी लेडी गागा....गाने के ना तो बोल में दम है और ना ही म्यूजिक और बीट्स में।

2. डांस और ग्लैमर भी नहीं

गाने में ईशा गुप्ता को लेकर थोड़ा ग्लैमर लाने की कोशिश जरूर की है मगर उनके साथ अजय देवगन को खड़ा करके  जलते तवे पर बाल्टी भर पानी फेंकने के बराबर है। वहीं सीन में सारी चीजें गोल्डेन कर देने से ग्लैमर गाने का वो फील कहीं फिट नहीं बैठता। 

3. सिगनेचर स्टेप लगेगा कॉपी

बॉलीवुड गाने में लिरिक्स के साथ जो चीजें देखी जाती हैं वो है उसका डांस। जो इस गाने में बिल्कुल अच्छा नहीं है। बैकग्राउंड डांसर तो कुछ एनर्जेटिक हैं ही मगर लीड एक्टर किसी में भी एनर्जी ही नहीं है। बस जगह पर खड़े-खड़े लैजेन्ड्स हाथ का मूवमेंट करते दिखाई दे रहे हैं। सिग्नेचर स्टेप की बात करें तो वो रामलीला फिल्म के ततड़-ततड़ गाने से बहुत हद तक मैच करता है। 

4. माधुरी को देखकर हो जाएगा मन खुश

गाने में जिस चीज को देखकर सबसे ज्यादा मन खुश होगा वो हैं माधुरी दीक्षित। हां उनके लटके-झटकों और डांस को आप इस गाने में जरूर मिस करेंगे। मगर जितना भी स्टेप उन्होंने इस गाने में किया है वही देखकर आपको मजा आ जाएगा। 

5. अनिल कपूर और माधुरी से एक्पेक्टेशन

धक-धक गर्ल और बॉलीवुड के लखन अनिल कपूर की केमिस्ट्री इस गाने में आपको दिख जाएगी। बहुत साल बाद दोनों एक्टर एक साथ स्क्रीन शेयर कर रहे हैं और दोनों बेहद कंफर्टेबल और खूबसूरत लग रहे हैं। गाना सुनने में चाहे जैसा भी हो मगर अनिल और माधुरी की केमिस्ट्री के लिए ये गाना आपको देखना चाहिए।

इसके पहले भी टोटल धमाल फिल्म का दो गाना, मुगड़ा और पैसा-पैसा रिलीज हो गया है। जिसे पुराने गानों के बोल से रीकम्पोज किया गया है। दोनों ही गानों को दर्शकों का मिला-जुला रिस्पॉन्स मिला था। अब इस नए गाने स्पीकर फट जाए ने भी हमें निराश किया है। 


Web Title: Movie Total Dhamaal Songh Speaker Phat Jaaye Review in Hindi Featuring | Ajay Devgn, Anil Kapoor, Madhuri Dixit and Esha Gupta
बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे