Motichoor Chaknachoor Box Office Collection Day 3: तीसरे दिन भी नवाज की फिल्म मोतीचूर चकनाचूर की कमाई जारी, जानें कलेक्शन

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: November 18, 2019 12:27 PM2019-11-18T12:27:40+5:302019-11-18T12:35:11+5:30

मोतीचूर चकनाचूर बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे ३: नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अथिया शेट्टी पहली बार फिल्म मोतीचूर चकनाचूर में एक साथ काम करते नजर आए हैं। फिल्म ने तीन दिन की कमाई कर ली है।

motichoor chaknachoor box office collection day 3 nawazuddin siddiqui film | Motichoor Chaknachoor Box Office Collection Day 3: तीसरे दिन भी नवाज की फिल्म मोतीचूर चकनाचूर की कमाई जारी, जानें कलेक्शन

Motichoor Chaknachoor Box Office Collection Day 3: तीसरे दिन भी नवाज की फिल्म मोतीचूर चकनाचूर की कमाई जारी, जानें कलेक्शन

Highlights नवाजुद्दीन सिद्दीकी पहली बार इस तरह की रोमांटिक फिल्म करते हुए नजर आए हैं। साथ नवाज पहली बार अथिया के साथ पर्दा भी शेयर करते नजर आए हैं।

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की फिल्म 'मोतीचूर चकनाचूर' (Motichoor Chaknachoor) ने पहले दिन शानदार कमाई के आंकड़े को छू लिया है। शुक्रवार को रिलीज हुई यह फिल्म छोटे शहर के मध्यवर्गीय परिवारों की जिंदगी पर आधारित कॉमेडी फिल्म है। नवाजुद्दीन सिद्दीकी पहली बार इस तरह की रोमांटिक फिल्म करते हुए नजर आए हैं। साथ नवाज पहली बार अथिया के साथ पर्दा भी शेयर करते नजर आए हैं। फिल्म की तीन दिनों की कमाई पेश कर दी गई है।

फिल्म पर्दे पर औसतन कमाई कर रही है। छोटे मध्यमवर्ग परिवार की जिंदगी पर फिल्म आधारित है। फिल्म ने तीन दिन में ठीक ठीक कमाई की है।फिल्म को लेकर अनुमान लगाया जा रहा है कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्मने तीसरे दिन यानी वीकेंड पर 6 करोड़ का कलेक्शन कर लिया होगा।

हालांकि अभी इसके आधिकारिक आंकड़े पेश नहीं किए गए हैं।मोतीचूर चकनाचूर ने शनिवार यानि दूसरे दिन  5 करोड़ की कमाई कर ली है। इस हिसाब से नवाज की फिल्म ने तीन दिनों में 15 करोड़ की कमाई कर ली है।


फिल्म की कहानी

फिल्म का टाइटल ही फिल्म के बारे में लगभग बहुत कुछ बता रहा है।फिल्म में पुष्पिंदर (नवाजुद्दीन सिद्दीकी ) और एनी उर्फ अनीता(अथिया शेट्टी) की शादी पर आधारित है।  फिल्म में दिखाया गया है कि एनी अपनी शादी के लिए कई लड़कों को देख चुकी है। ऐनी शादी इसलिए करना चाहती ताकि विदेश में जा सके और फोटो क्लिक करवा कर अपने दोस्तों को दिखा सके और सोशल मीडिया पर डाल सके। यही कारण है कि एनी विदेशी लड़के से शादी करना चाहती है। पुष्पिंदर 36 साल का एक कुवांरा लड़का है वह दुबई से लौटता है और किसी भी कीमत पर अपनी शादी करना चाहता है।

 जब एनी को पता चलता है कि पुष्पिंदर विदेश से लौटा है तो वह उसको प्यार के जाल में फंसाती है ताकि खुद भी दुबई जा सके। इसके बाद एनी र पुष्पिंदर की शादी हो जाती है। लेकिन शीधा साधा पुष्पिंदर ये नहीं जानता कि एनी ने झूठ बोलकर उससे शादी की है। कहानी में ट्विस्ट तब आता है जब पुष्पिंदर को दुबई में नौकरी से निकाल दिया जाता है। अब एनी विदेश कैसे जाएगी क्या इसके साथ ही वह पुष्पिंदर को छोड़ देगी । इन सब सवालों के लिए आपको फिल्म थिएटर में देखनी होगी।

English summary :
Bollywood actor Nawazuddin Siddiqui film 'Motichoor Chaknachoor' earned well in the first day. The film, released on Friday, is a comedy film based on the life of middle-class families in the small town.


Web Title: motichoor chaknachoor box office collection day 3 nawazuddin siddiqui film

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे