'मिर्जापुर' के दूसरे सीजन की हो गई घोषणा, इस बार बजेगा पूरा बैंड-देखें वीडियो

By मेघना वर्मा | Published: February 22, 2019 01:29 PM2019-02-22T13:29:51+5:302019-02-22T13:29:51+5:30

एक्सेल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट निर्मित, पुनित कृष्ण और गुरमीत सिंह के निर्देशन में बनी इस सीरीज में मिर्जापुर के हिंसक दुनिया को दर्शाया गया था। सत्ता के लालच में लोगों के बदलते रूप को आपने इस सीरीज में देखा होगा।

mirzapur season 2 is coming soon on amazon prime original series | 'मिर्जापुर' के दूसरे सीजन की हो गई घोषणा, इस बार बजेगा पूरा बैंड-देखें वीडियो

'मिर्जापुर' के दूसरे सीजन की हो गई घोषणा, इस बार बजेगा पूरा बैंड-देखें वीडियो

डिजीटल वर्ल्ड के सबसे पसंदीदा वेब सीरीजमिर्जापुर के दूसरे सीजन का लोगों को बेसब्री से इंतजार था। अब एमजॉन प्राइम की ओर से इस बात को आधिकारिक रूप से बयान आ गया है कि जल्द ही इसका दूसरा सीजन भी हम सभी के बीच होगा। मिर्जापुर के पहले सीजन की शानदार सफलता के बाद सेकेंड सीजन को भी अब हरी झंडी मिल गई है। 

एक्सेल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट निर्मित, पुनित कृष्ण और गुरमीत सिंह के निर्देशन में बनी इस सीरीज में मिर्जापुर के हिंसक दुनिया को दर्शाया गया था। सत्ता के लालच में लोगों के बदलते रूप को आपने इस सीरीज में देखा होगा। इस सीजन में काम करने वाले कालीन भईया, गुड्डू, बबलू और डिमप्पी सभी लोगों को काफी पसंद आए थे। 

एक्सेल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट से फरहान अख्तर ने कहा, "ये देखना बेहद उत्साह भरा है कि इस तरह के कंटेंट को हम बना रहे हैं, और ऑडियंस उसे काफी पसंद भी कर रही है। अब मिर्जापुर को पूरे भारत में और दुनिया भर में देखा और पसंद किया जा रहा है। फरहान ने कहा,''हमें खुशी है कि शो का दूसरा सीजन आ रहा है जिससे हमें एक वैश्विक मंच पर भारतीय कहानियों को प्रदर्शित करने का एक और मौका मिला है।" 

हलांकि अभी इस बात की जानकारी नहीं हुई है कि सीरिज का नेक्सट एपिसोड कब आने वाला है। मगर आधिकारिक रूप से इसने आने की घोषणा के बाद मिर्जापुर के फैंस के बीच काफी उत्सुकता है। 


 

Web Title: mirzapur season 2 is coming soon on amazon prime original series

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे