Video: दूसरे बच्चे की मां बनने से पहले मीरा राजपूत ने शेयर किया ये इमोशनल वीडियो

By विवेक कुमार | Published: August 7, 2018 12:36 PM2018-08-07T12:36:37+5:302018-08-07T12:40:15+5:30

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली मीरा अक्सर फोटोज और वीडियो को शेयर करती रहती हैं। दूसरी बार मां बनने वाली मीरा ने हाल ही में एक ऐड शूट किया है।

Mira Rajput unveils her first TV commercial video | Video: दूसरे बच्चे की मां बनने से पहले मीरा राजपूत ने शेयर किया ये इमोशनल वीडियो

Video: दूसरे बच्चे की मां बनने से पहले मीरा राजपूत ने शेयर किया ये इमोशनल वीडियो

मुंबई, 7 अगस्त: बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर और उनकी पत्नी मीरा राजपूत जल्द पैरेंट्स बनने वाले हैं। शाहिद की तरह से ही मीरा के फैन्स की भी संख्या लाखों में हैं। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली मीरा अक्सर फोटोज और वीडियो को शेयर करती रहती हैं। दूसरी बार मां बनने वाली मीरा ने हाल ही में एक ऐड शूट किया है। यह पहली बार है जब मीरा किसी ऐड फिल्म के लिए कैमरे का सामना किया है।  

वीडियो को देखकर आप ये बिल्कुल नहीं कह सकते हैं कि मीरा पहली बार कैमरे का सामना कर रही हैं। मीरा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस ऐड वीडियो को शेयर किया है, जो कि एक स्किन प्रोडक्ट का विज्ञापन है। 

मीरा ने वीडियो में  मैसेज देते हुए लिखा है- ‘एक मां होने का मतलब यह नहीं है कि आप खुद को सही मानना बंद कर देते हैं?’ ऐड में मीरा बताती नजर आ रही हैं कि प्रेग्नेंसी के दौरान वो अपनी स्किन का ख्याल कैसे रखें। 

बता दें कि ऐड में मीरा अकेली ही हैं लेकिन तस्वीरों जरिए वो अपने पति और बच्ची को याद करती हुई दिखाई दे रही हैं।    

Web Title: Mira Rajput unveils her first TV commercial video

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे