metoo singer varsha dhanoa accused kailash kher sexually harassing | #MeToo: गायिका वर्षा सिंह ने तोशी साबरी पर लगाया यौन शोषण का आरोप, कहा- उसने मेरी जांघों को छुआ
#MeToo: गायिका वर्षा सिंह ने तोशी साबरी पर लगाया यौन शोषण का आरोप, कहा- उसने मेरी जांघों को छुआ

#MeToo कैम्पेन के तहत एक के बाद एक सेलेब इसमें फंसते जा रहे हैं। ऐसे में अब गायिका वर्षा सिंह धनोआ ने सिंगर और म्यूजिक कंपोजर तोषी साबरी को लेकर खुलासा किया है। 

वर्षा ने तोषी साबरी पर भी यौन शोषण के आरोप लगाए हैं। उन्होंने बताया कि तोषी ने एक बार उनकी जांघ पर हाथ रखा था और एक रिकॉर्ड स्टूडियो में उनपर हावी होने की भी कोशिश की थी। वर्षा धनोआ ने कहा कि इस घटना के बाद वो इतनी डिप्रेशन में चली गईं कि किसी भी म्यूजिक डायरेक्टर से मिलने से बचने लगीं।


उन्होंने बताया कि हम उसकी कार में थे और मैंने उनसे पूछा (संगीत निर्देशक तोषी और मैं ) मैं पूछा हम कहां जा रहे हैं तो उन्होंने कहा कि हम रिकॉर्ड करने जा रहे हैं। उसने मुझे बताया कि हम जल्द ही ऊपर जायेंगे और फिर रिकॉर्ड करेंगे। उसने एक बोतल खींच ली और कार में पीना शुरू कर दिया। उसने मेरी जांघों को छुआ, मैंने उससे कहा कि यह पूरी तरह गलत है। उस वक्त मैंने कैसे भी खुद को संभाला था।

वर्षा ने सिंगर कैलाश खेर पर भी  यौन शोषण का आरोप लगाया है। एक वीडियो के जरिए सिंगर वर्षा सिंह धनोआ ने कैलाश खेर पर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने मुझे कहा कि वे मुझसे मिलना चाहते हैं, इसके बाद उन्होंने मुझे मैसेज किया कि वे उनके साथ प्यार करना चाहते हैं। मैं उनकी गाड़ी में उनके साथ बैठी और उन्होंने मुझे ड्रिंक ऑफर की।

English summary :
Under the #MeToo Campaign, one after another celebrities names are getting into the list. As per the latest news on #MeToo campaign, Singer Varsha Singh Dhanoa has alleged Kailash Kher and Toshi Sabri of sexual harassment. Varsha Singh Dhanoa has accused Toshi Sabari of sexually harassing her.


Web Title: metoo singer varsha dhanoa accused kailash kher sexually harassing
बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे