#MeToo: Mumbai Police close sexual harassment case filed against Nana Patekar by Tanushree Dutta | #Meetoo: तनुश्री दत्ता संग छेड़छाड़ मामले में नाना पाटेकर को राहत, मुंबई पुलिस के पास नहीं कोई सबूत
#Meetoo: तनुश्री दत्ता संग छेड़छाड़ मामले में नाना पाटेकर को राहत, मुंबई पुलिस के पास नहीं कोई सबूत

Highlightsराष्ट्रीय पुरस्कार जीत चुके अभिनेता नाना पाटेकर ने तनुश्री दत्ता द्वारा लगाये गये सभी आरोपों को गलत बताया था।तनुश्री के आरोपों के बाद कई और एक्ट्रेसेस आगे आईं और बॉलीवुड में अपने साथ हुए उत्पीड़न की कहानी को सोशल मीडिया के द्वारा साझा किया।

फिल्म अभिनेता नाना पाटेकर के खिलाफ अभिनेत्री तनुश्री दत्ता के कथित उत्पीड़न मामले में मुंबई पुलिस ने  'बी समरी' (B Summary) रिपोर्ट दाखिल कर दी है। किसी भी केस में   'बी समरी' रिपोर्ट तब दाखिल की जाती है जब जब पुलिस को आरोपों के पक्ष में कोई सबूत नहीं मिलता है और जांच को पुलिस आगे जारी नहीं रख सकती। अभिनेत्री तनुश्री दत्ता ने साल 2018 में मीटू अभियान के तहत नाना पाटेकर पर छेड़छाड़ और यौन उत्पीड़न का केस दर्ज करवाया था।

हालांकि कुछ दिनों पहले इस मामले में पुलिस की ओर से नाना पाटेकर को क्लीनचिट मिलने की खबरें आई थीं। लेकिन तनुश्री दत्ता ने उस वक्त इसे अफवाह बताया था। तनुश्री दत्ता ने कहा है, मीडिया में नाना पाटेकर को हैरेसमेंट केस में पुलिस द्वारा क्लीनचिट मिलने की गलत खबर चल रही है। उन्होंने कहा था, मैं ये साफ करना चाहती हूं कि मुंबई पुलिस ने ऐसा कोई बयान नहीं दिया है। मेरे वकील और मुंबई पुलिस ने कंफर्म किया है कि मीटू मामले पर अभी भी जांच चल रही है।''

तनुश्री का नाना पाटेकर पर आरोप 

पिछले साल 2018 में तनुश्री ने नाना पाटेकर पर फिल्म "हॉर्न ओके प्लीज" के सेट पर गलत तरीके से छूने का आरोप लगाया था। एक इंटरव्यू में तनुश्री ने सालों पुराने मामले को लेकर कहा था, "नाना पाटेकर ने मुझे गाने के स्टेप्स सिखाने के बहाने टच किया था। नाना की इस हरकत के बाद तनुश्री फिल्म से बाहर हो गई थीं और उनकी जगह राखी सावंत को लाया गया था।" तनुश्री ने नाना पाटेकर पर और भी कई आरोप लगाए थे। तनुश्री के आरोपों के बाद कई और एक्ट्रेसेस आगे आईं और बॉलीवुड में अपने साथ हुए उत्पीड़न की कहानी को सोशल मीडिया के द्वारा साझा किया।

नाना पाटेकर की तनुश्री दत्ता के आरोपों पर सफायी

अपने अभिनय के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार जीत चुके अभिनेता नाना पाटेकर ने तनुश्री दत्ता द्वारा लगाये गये सभी आरोपों को गलत बताया। नाना पाटेकर ने मीडिया से कहा था कि जो 10 साल पहले गलत था वो गलत रहेगा। नाना पाटेकर के वकील ने कहा था कि वो इस मामले में तनुश्री दत्ता को कानूनी नोटिस भेजकर माफी माँगने के लिए कहेंगे।  

तनुश्री दत्ता का जन्म 19 मार्च, 1984 में हुआ था। इनकी पहचान फिल्मों में बतौर बोल्ड एक्ट्रेस की तरह है। 2003 में तनुश्री दत्ता ने मिस इंडिया का खिताब भी जीता था। तनुश्री दत्ता की पहली 'आशिक बनाया आपने' थी। तनुश्री ने तकरीबन 15 फिल्मों में क्या किया है। 
 


Web Title: #MeToo: Mumbai Police close sexual harassment case filed against Nana Patekar by Tanushree Dutta
बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे