#MeToo: सेक्शुअल हैरेसमेंट के आरोपों पर चेतन भगत ने दिया करारा जवाब, पेश किया सबूत

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: October 16, 2018 01:52 PM2018-10-16T13:52:18+5:302018-10-16T13:52:18+5:30

चेतन भगत पर राइटर और योगा टीचर इरा त्रिवेदी ने #MeToo के तहत यौन शोषण के आरोप लगाए थे। जिस पर उन्होंने पलटवार करते हुए इरा त्रिवेदी के बारे में खुलासा किया है।

#MeToo: chetan bhagat posts ira trivedis emails screenshot against her sexual harrasment allegation | #MeToo: सेक्शुअल हैरेसमेंट के आरोपों पर चेतन भगत ने दिया करारा जवाब, पेश किया सबूत

#MeToo: सेक्शुअल हैरेसमेंट के आरोपों पर चेतन भगत ने दिया करारा जवाब, पेश किया सबूत

सेक्सुअल हेरैसमेंट में फंसे राइटर चेतन भगत ने अब सबूतों के साथ अपनी चुप्पी तोड़ी है। चेतन भगत पर राइटर और योगा टीचर इरा त्रिवेदी ने #MeToo के तहत यौन शोषण के आरोप लगाए थे। जिस पर उन्होंने पलटवार करते हुए इरा त्रिवेदी के बारे में खुलासा किया है। 

उन्होंने इरा त्रिवेदी का एक ई-मेल पब्लिक किया है और साथ ही पूछा है कि ‘अब बताएं कौन, किसे किस करना चाह रहा था? चेतन ने अब इरा की खुद के साथ हुई चैट का एक हिस्सा सभी के सामने शेयर किया है। जिसके अंत में ईरा किस यू, मिस यू लिख रही हैं जिसे चेतन ने अपने बचाव में हाईलाइट करते हुए लिखा है-तो देखिए, कौन किसको किस करना चाहता था? 

ईरा का यह मेल 2013 का है, इसकी अंतिम लाइन देखिए जिसके बाद ये साफ़ है कि 2010 की घटना को लेकर उनके लगाए आरोप गलत हैं और वो भी ये बात जानती हैं। मेरे और मेरे परिवार के मेंटल हेरैसमेंट को बंद किया जाना चाहिए। प्लीज गलत आरोपों से इस मूवमेंट को नुकसान मत पहुंचाइए। चेतन के द्वारा पेश की गई ये चैट अब इस मामले को नया मोड़ देती नजर आ रही है।      

 दरअसल,  MeToo मूवमेंट के तहत एक चैट का स्क्रीनशॉट वायरल हुआ था जिसमें वह एक महिला से चैट के जरिए फ्लर्ट करते नजर आ रहे थे। इसके बाद चेतन भगत ने फेसबुक पर एक ओपन लेटर लिखकर महिला से माफी मांगी थी। लेकिन अब उन्होंने उल्टा महिला पर आरोप लगा दिए हैं ऐसे में अब इस मामले को एक नया मोड़ मिलता नजर आ रहा है।
 

Web Title: #MeToo: chetan bhagat posts ira trivedis emails screenshot against her sexual harrasment allegation

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे