दुबई में 4 हफ्तों से फंसी 'कलियों का चमन' फेम मेघना, टली शादी

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: April 16, 2020 06:31 AM2020-04-16T06:31:50+5:302020-04-16T06:31:50+5:30

कलियों का चमन गाने से पॉपुलर हुईं एक्ट्रेस मेघना नायडू इन दिनों दुबई में लॉकडाउन हैं

meghna naidu lockdown in dubai for 4 weeks | दुबई में 4 हफ्तों से फंसी 'कलियों का चमन' फेम मेघना, टली शादी

दुबई में 4 हफ्तों से फंसी 'कलियों का चमन' फेम मेघना, टली शादी

Highlightsकलियों का चमन' फेम मेघना नायडू लगभग एक महीने से लॉकडाउन की वजह से दुबई में फंसी हुई हैंअब आप जरा सोच में पड़ सकते हैं कि मेघना तो ऑलरेडी शादीशुदा हैं

कलियों का चमन' फेम मेघना नायडू लगभग एक महीने से लॉकडाउन की वजह से दुबई में फंसी हुई हैं. इस वजह से उनकी शादी भी टल गई है. अब आप जरा सोच में पड़ सकते हैं कि मेघना तो ऑलरेडी शादीशुदा हैं, फिर उनकी शादी का नया माजरा क्या है?

चलिए हम ही बता देते हैं. दरअसल मेघना पुर्तगाली टेनिस प्लेयर लुइस मिगुएल रीस के साथ कुछ साल पहले ही सीक्रेट वेडिंग कर चुकी हैं, लेकिन जल्द ही वह लुइस के साथ ही दोबारा शादी करने वाली थीं. लेकिन अब लॉकडाउन की वजह से उनके सारे प्लॉन पर पानी फिर गया है.

उन्हें यह शादी टालनी पड़ी और उनकी सारी तैयारियां भी धरी की धरी रह गई. बता दें कि लॉकडाउन के दौरान दुबई में काफी सख्ती है. घर का राशन लाने दुकान पर जाने के लिए भी वहां लाइसेंस लेने की जरूरत पड़ती है.

Web Title: meghna naidu lockdown in dubai for 4 weeks

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे