आलिया भट्ट और विक्की कौशल की फिल्म राजी का बनेगा सीक्वल? मेघना गुलजार ने दिया ये जवाब

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: June 28, 2019 04:25 PM2019-06-28T16:25:17+5:302019-06-28T16:25:17+5:30

राजी ने दुनियाभर में 200 करोड़ रुपये कमाए थे। कहा जा रहा है कि फिल्म का सीक्वल बन सकता है।

meghna gulzar alia bhatt raazi sequel vicky kaushal | आलिया भट्ट और विक्की कौशल की फिल्म राजी का बनेगा सीक्वल? मेघना गुलजार ने दिया ये जवाब

आलिया भट्ट और विक्की कौशल की फिल्म राजी का बनेगा सीक्वल? मेघना गुलजार ने दिया ये जवाब

मेघना गुलजार की फिल्म में आलिया भट्ट और विक्की कौशल लीड रोल में नजर आए थे। फिल्म पर्दे पर हिट साबित हुई थी। राजी ने दुनियाभर में 200 करोड़ रुपये कमाए थे। कहा जा रहा है कि फिल्म का सीक्वल बन सकता है।

बीते कई दिनों से खबरें जोरों पर हैं कि राजी का सीक्वल बनने वाला है। लेकिन अब इस पर मेघना गुलजार ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।  पिंकविला की खबर के अनुसार मेघना ने कहा है कि ये सब महज अफवाह।

सेहमत की जर्नी राजी तक ही खत्म हो गई है। अभी मेरे पास और फिल्में हैं और एक डायरेक्टर के रूप में राजी में लिखा था वह पूरी तरह से सेहमत की जर्नी थी। फिलहाल राजी का सीक्वल नहीं बनने वाला है। 

बता दें कि फिल्म रादी सेमत नाम की किताब पर आधारित थी। इसे हरिंदर सिक्का ने लिखा था। हाल ही में मेघना ने छपाक की शूटिंग पूरी की है।इस फिल्म में दीपिका पादुकोण और विक्रांत मैसी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. फिल्म एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की जिंदगी पर है. फिल्म 10 जनवरी, 2020 को रिलीज होगी। 

Web Title: meghna gulzar alia bhatt raazi sequel vicky kaushal

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे