मां नीना गुप्ता के बाद मसाबा भी हो रही हैं सिंगल, पति मधु मंटेका से तलाक की दी अर्जी

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: March 15, 2019 10:54 AM2019-03-15T10:54:54+5:302019-03-15T10:54:54+5:30

फैशन डिजाइनर मसाबा और फिल्म निर्माता मधु मंटेका ने एक दूसरे अलग होने के लिए तलाक की अर्जी दी है।

Masaba Gupta files for divorce from Madhu Mantena after a year of trial separation | मां नीना गुप्ता के बाद मसाबा भी हो रही हैं सिंगल, पति मधु मंटेका से तलाक की दी अर्जी

मां नीना गुप्ता के बाद मसाबा भी हो रही हैं सिंगल, पति मधु मंटेका से तलाक की दी अर्जी

एक्ट्रेस नीना गुप्ता की बेटी मनासा गुप्ता भी अपनी मां की तरह से अब सिंगल होने जा रही हैं। फैशन डिजाइनर मसाबा और फिल्म निर्माता मधु मंटेका  ने एक दूसरे अलग होने के लिए तलाक की अर्जी दी है। 

खबर के अनुसार मसाबा ने मुंबई के बांद्रा स्थिति फैमिली कोर्ट में तलाक की अर्जी दी है। आपको बता दें कि 2018 में दोनों ने बताया था कि वह ट्रायल के रूप में एक दूसरे से अलग रह रहे हैं और अपने रिश्ते को कुछ समय दे रहे हैं ताकि उसमें कुछ सुधार हो सके।

लेकिन दोनों के अलग होने के बाद भी सुधार नहीं हुआ तो दोनों ने अलग होनें का फैसला लिया है। इन दोनों ने एक साथ एक बयान जारी किया है जिसके मुताबिक,इसमें कहा गया है कि बहुत सोचने और समझने के बाद हम दोनों इस फैसले पर पहुंचे हैं।

 हम दोनों एक दूसरे का सम्मान और परवाह करते हैं इसलिए हमने दूसरे विकल्प चुन लिए हैं। मसाबा और मधु बेहतरीन कपल में से एक माने जाते थे। ऐसे में दोनों का अलग होनों चौंकाने वाला रहा है। मसाबा, नीना गुप्ता और वेस्टइंडीज के क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्य की बेटी हैं। मसाबा और मधु ने 2015 में शादी की थी। 

Web Title: Masaba Gupta files for divorce from Madhu Mantena after a year of trial separation

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे