Mardaani 2 Review:गुनाह की खौफनाक कहानी है रानी मुखर्जी की 'मर्दानी 2', बयां करती है रेप की दर्दनाक दास्तां

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: December 13, 2019 11:56 AM2019-12-13T11:56:53+5:302019-12-13T11:56:53+5:30

मर्दानी के 5 साल बाद इसके सीक्‍वल में फ‍िर आ रही हैं रानी मुखर्जी। जानें कैसा है उनका रोल और कितना प्रभावित कर पाईं रानी और डायरेक्‍टर गोपी पुथरान की जोड़ी

mardaani 2 rani mukerji movie review in hindi | Mardaani 2 Review:गुनाह की खौफनाक कहानी है रानी मुखर्जी की 'मर्दानी 2', बयां करती है रेप की दर्दनाक दास्तां

Mardaani 2 Review:गुनाह की खौफनाक कहानी है रानी मुखर्जी की 'मर्दानी 2', बयां करती है रेप की दर्दनाक दास्तां

अभिनेता-रानी मुखर्जी,विशाल जेठवा
निर्देशक-गोपी पुथरन
स्टार-3/5

बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी फिल्म मर्दानी 2 आज पर्दे पर रिलीज हो गई है। रानी एक बार फिर से फैंस के सामने एक तेज जर्रारा पुलिस वाले के किरदार में नजर आने वाली हैं। फिल्म का निर्देशन गोपी पुथरन ने किया है। जबकि प्रोड्यूसन यशराज ने किया है। 

साल 2014 में रानी मुखर्जी ने फिल्म मर्दानी में टफ आईपीएस ऑफिसर का रोल करके सभी को इंप्रेस किया था। अब मर्दानी 2 इसी फिल्म का आगे का रूप है ।अब 5 साल बाद वह इसके सीक्‍वल में लौटी हैं और उनका सामना ऐसे शातिर और क्रूर अपराधी से है जो लड़क‍ियों का रेप करने के बाद बेरहमी से उनका कत्‍ल करता है। आइए जानते हैं कैसी है मर्दानी 2।

फिल्म की कहानी

फिल्म की कहानी राजस्थान की है। एक दिन यहां एक दरिंदे की एंट्री होती है। जो पहले यहां लड़कियों को किडनैप करता है फिर उनके साथ रेप करता है और टार्चर करके उनकी हत्या कर देता है।ऐसा ही दिल देहला देने वाला मामला सामने आता है जिसकी हैवानियत देख कर पूरे देश का खून खौल उठता है।इस हैवानियत वाले केस को सैल्व करने आती है शिवानी शिवाजी रॉय यानि रानी मुखर्जी।फिल्म में हैवानियत करने वाला विलेन (विशाल जेठवा) है। जो पुलिस के साथ गेम खेलता है। वह पुलिस ऑफिसर शिवानी को चुनौती देता है कि वह फिर एक और लड़की के साथ ऐसी ही हैवानियत करने जा रहा है। ये थिएटर में जा कर ही देखना होगा कि क्या वह फिर से ऐसा कर पाता है कि नहीं।

एक्टिंग

रानी मुखर्जी ने बहुत ही शानदार एक्टिंग को पेश किया है। डायलॉग के साथ साथ एक्शन सीन भी रानी ने सही टाइन पर बोले हैं। रानी री एक्टिंग आपको बांधे रखने को काम करेगी। फ‍िल्‍म में व‍िलेन के रोल में व‍िशाल जेठवा हैं जिनको दर्शक टीवी पर एक शो में अकबर के रोल में देख चुके हैं। वह मासूम द‍िखते हैं लेकिन अपने डेब्‍यू रोल में उन्‍होंने जान फूंक दी है। राजस्‍थानी लहजे को भी उन्‍होंने कस कर पकड़ा है जो उनके किरदार को डरावना बनाता है।

निर्देशन

निर्देशन के दौरा पर गोपी पुथरन ने काफी शानदार काम किया है।फिल्म में काफी बेतरीन संस्पेंस बना कर रखा गया है। साथ भी फिल्म में एक शानदार संदेश भी दिया है। निर्देशक ने फिल्म के जरिए एक खौफनाक क्राइम को पर्दे पर उतारा है। जिसकी जितनी तारीफ की जाए कम ही है। फिल्म में काफी अच्छी एडटिंग भी की गई है।

Web Title: mardaani 2 rani mukerji movie review in hindi

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे