कास्टिंग काउच पर बोलीं ये फेमस एक्ट्रेस, बताया काम के बदले प्रड्यूसर ने की थी ये घिनौनी डिमांड

By मेघना वर्मा | Published: April 5, 2019 06:17 PM2019-04-05T18:17:30+5:302019-04-05T18:17:30+5:30

बीते साल गुड बॉय बैड बॉय एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने एक्टर नाना पाटेकर पर सेक्सुअली हैरेसमेंट का आरोप लगाया था। इसके बाद से ही लोगों ने अपने-अपने एक्सपीरियेंस शेयर करना शुरू कर दिया था।

marathi actress shruti marathe reveals her casting couch experience | कास्टिंग काउच पर बोलीं ये फेमस एक्ट्रेस, बताया काम के बदले प्रड्यूसर ने की थी ये घिनौनी डिमांड

कास्टिंग काउच पर बोलीं ये फेमस एक्ट्रेस, बताया काम के बदले प्रड्यूसर ने की थी ये घिनौनी डिमांड

बीते साल यानी 2018 में बॉलीवुड में #MeeToo कैंपेन के तहत कई बड़ी अभिनेत्रियों ने अपने साथ हुई घटनाओं को लोगों के सामने रखा था। कास्टिंग काउच को लेकर भी कई एक्ट्रसेस ने अपनी आप बीती सुनाई थी। सिर्फ डायरेक्टर्स और एक्टर पर ही नहीं बल्कि कई प्रड्यूसर्स पर भी इस चीज का आरोप लागाया था। हाल ही में मराठी की फेमस एक्ट्रेस श्रुति मराठे ने भी कास्टिंग काउच की अपनी आपबीति को शेयर किया है। 

श्रुति ने अपने इंस्टाग्राम पर इन बातों को शेयर किया है। एक्ट्रेस ने लिखा, 'मैं 16 साल से सिनेमा जगत में काम कर रही हूं। लोग समझते हैं कि एक एक्ट्रेस की लाइफ बहुत आसान होती है मगर ये उनकी गलतफहमी है।' श्रुति ने आगे बताया कि एक बार एक फिल्म के ऑडिशन के लिए उन्हें बुलाया गया था। उस फिल्म के प्रोड्यूसर ने कहा कि वो उन्हें लीड रोल दे तो देंगे मगर उसके बदले सेक्सुअल फेवर मांगा था। 

अपने पोस्ट में श्रुति ने आगे लिखा, 'मुझे एक प्रोड्यूसर ने लीड रोल ऑफर किया था। शुरुआत में वह प्रोफेशनल था।  कुछ देर बाद वह कॉम्प्रोमाइज और वन नाइट स्टैंड जैसे शब्दों का इस्तेमाल करने लगा।' सिर्फ श्रुति ही वो एक्ट्रेस नहीं हैं जिन्होंने अपनी इस आपबीती को लोगों के सामने रखा है। 

इसके पहले भी कितने ही एक्ट्रेस उनके अलावा कितनी ही आम महिलाओं ने भी वर्क प्लेस पर हुई बदतमीजी का जिक्र किया है।

बीते साल गुड बॉय बैड बॉय एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने एक्टर नाना पाटेकर पर सेक्सुअली हैरेसमेंट का आरोप लगाया था। इसके बाद से ही लोगों ने अपने-अपने एक्सपीरियेंस शेयर करना शुरू कर दिया था। इस मी टू कैम्पेन में कई स्टार्स के साथ बहुत से लोगों का नाम सामने आया है। श्रुति गुरु शिष्य, इंद्रिरा विज्हा, राम माधव, तीचा बाप त्याच्या बाप, शुभ लग्न सावधान, वेडिंग एनिवर्सरी जैसी फिल्मों में दिख चुकी हैं। 

Web Title: marathi actress shruti marathe reveals her casting couch experience

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे