क्या पता है आपको, मानुषी छिल्लर हमेशा अपने साथ क्या रखती हैं?

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: February 26, 2020 09:46 AM2020-02-26T09:46:40+5:302020-02-26T09:46:40+5:30

मानुषी छिल्लर इन दिनों पृथ्वीराज की शूटिंग कर रही हैं। पृथ्वीराज के सेट पर मानुषी ने अपने डूडलिंग कौशल की झलक दिखाई।

manushi chillar reveals her director vision through doodle in prithviraj | क्या पता है आपको, मानुषी छिल्लर हमेशा अपने साथ क्या रखती हैं?

क्या पता है आपको, मानुषी छिल्लर हमेशा अपने साथ क्या रखती हैं?

Highlightsयह तो आपको पता ही है कि पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैंइन दिनों वह अपनी डेब्यू फिल्म 'पृथ्वीराज' की शूटिंग कर रही हैं

यह तो आपको पता ही है कि पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं. इन दिनों वह अपनी डेब्यू फिल्म 'पृथ्वीराज' की शूटिंग कर रही हैं. इस फिल्म में अक्षय कुमार लीड रोल निभा रहे हैं. फिल्म के सेट से मानुषी ने लेटेस्ट फोटो शेयर की है.

इस तस्वीर में खास बात ये है कि मानुषी के पास एक तख्त पर उनके किरदार संयोगिता का स्केच बना दिख रहा है, जिस पर डायरेक्टर द्वारा दिए गए निर्देश का जिक्र है. उसमें लिखा है, ''संयोगिता, शेरनी की तरह दहाड़ो.'' तस्वीर में मानुषी ब्लैक टॉप और खुले बालों में नजर आ रही हैं.

इसी के साथ मानुषी ने यह खुलासा भी किया कि वह इस तख्ती को सेट पर हमेशा अपने साथ रखती हैं. मानुषी का कहना है कि जब भी उन्हें समय मिलता है तो वह डूडलिंग करना शुरू कर देती हैं.

इस तख्ती पर जो स्केच बना है उसे मानुषी ने ही बनाया है. ये स्केच काफी खूबसूरत है. मानुषी हमेशा अपने साथ इस तख्ती को रखती हैं क्योंकि वह स्केच बनाना पसंद करती हैं. फिल्म को चंद्रप्रकाश द्विवेदी डायरेक्ट कर रहे हैं.

Web Title: manushi chillar reveals her director vision through doodle in prithviraj

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे