जैकलीन होंगी मिसेज सीरियल किलर!

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: July 3, 2019 08:53 AM2019-07-03T08:53:04+5:302019-07-03T08:53:04+5:30

Manoj Bajpayee, Mohit Raina Join Jacqueline Fernandez in Netflix Indian Film, Mrs. Serial Killer | जैकलीन होंगी मिसेज सीरियल किलर!

जैकलीन होंगी मिसेज सीरियल किलर!

आजकल वेब सीरीज का बोलबाला है और हर कलाकार इस मंच पर भी हाथ आजमाना चाहता है. अब तक कई कलाकार वेब सीरीज में नजर आ चुके हैं और अब श्रीलंकन ब्यूटी जैकलीन फर्नांडीस भी नेटफ्लिक्स की एक वेब सीरीज का हिस्सा बनने जा रही हैं. इसका टाइटल है, 'मिसेज सीरियल किलर'.

इसमें जैकलीन में अभिनेता मनोज बाजपेयी और मोहित रैना के साथ नजर आएंगी. 'मिसेज सीरियल किलर' एक पत्नी के बारे में है, जिसके पति को सीरियल मर्डर के लिए फंसाया गया है और इसी के चलते वह जेल में कैद है.

अब उस शख्स की बीवी को एक सीरियल किलर की ही तरह एक मर्डर पर परफॉर्म करने की जरूरत है, ताकि वह इस बात को साबित कर सके कि उसका पति बेकसूर है. इसके निर्देशक शिरीष कुंदर हैं और उनकी पत्नी तथा फिल्म निर्माता फराह खान इसकी निर्माता हैं. मनोज ने कहा, ''हमारी शॉर्ट फिल्म 'कृति' को दो साल हो गए हैं. डिजिटल की दुनिया में इसने खासी चर्चा बटोरी थी.

एक निर्देशक के रूप में सेट पर शिरीष कुंदर के साथ मैंने हर पल का आनंद लिया.'' उत्साहित हैं मोहित मोहित रैना भी ऑन-स्क्र ीन एक अलग तरह के किरदार को निभाने के लिए काफी उत्साहित हैं. उन्होंने कहा, ''मिसेज सीरियल किलर की जिंदगी में एक संघर्षपूर्ण किरदार को लाने का मेरा अनुभव बेहतरीन था. यह नेटफ्लिक्स के साथ मेरी पहली फिल्म है और एक बार में दुनिभा भर के 14.9 करोड़ दर्शकों तक पहुंचने का विचार वास्तव में आनंददायक है.''

Web Title: Manoj Bajpayee, Mohit Raina Join Jacqueline Fernandez in Netflix Indian Film, Mrs. Serial Killer

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे