'गली गुलियां' के दौरान मानसिक संतुलन खोने वाला था, शूटिंग रोकनी पड़ी थी; तस्वीरें साझा कर बोले मनोज बाजपेयी

By अनिल शर्मा | Published: October 29, 2022 03:34 PM2022-10-29T15:34:50+5:302022-10-29T15:52:12+5:30

अभिनेता ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें साझा करते हुए लिखा- "यह मेरे द्वारा निभाया गया अब तक का सबसे कठिन रोल रहा है। इन तस्वीरों को देखने पर मेरी रूह कांप जाती है।"

Manoj Bajpayee i Was about to lose his composure during Gali Guleiyan had to stop shooting | 'गली गुलियां' के दौरान मानसिक संतुलन खोने वाला था, शूटिंग रोकनी पड़ी थी; तस्वीरें साझा कर बोले मनोज बाजपेयी

'गली गुलियां' के दौरान मानसिक संतुलन खोने वाला था, शूटिंग रोकनी पड़ी थी; तस्वीरें साझा कर बोले मनोज बाजपेयी

Highlightsगली गुलियां का निर्देशन और निर्माण दीपेश जैन ने किया है। 2017 में रिलीज हुई 'गली गुलियां' शुक्रवार को एमेजॉन प्राइम पर रिलीज की गई। बाजपेयी ने कहा कि भूमिका की तैयारी करने के दौरान मैं अपना मानसिक संतुलन खोने की कगार पर पहुंच गया था।

मुंबईः अभिनेता मनोज बाजपेयी की फिल्म 'गली गुलियां' (2017) डिजिटल प्लैटफॉर्म पर स्ट्रीम हो रही है। अभिनेता ने अब खुलासा किया है कि वह अपनी भूमिका के लिए तैयारी करते समय अपनी मानसिक संतुलन खोने वाले थे। मामला इतना गंभीर हो चुका था कि कुछ समय के लिए शूटिंग तक रोकनी पड़ गई थी। फिल्म एक साइकोलॉजिकल ड्रामा है जिसे कुछ दिन पहले ही अमेजन प्राइम पर रिलीज किया गया।

अभिनेता ने अपने तमाम सोशल मीडिया अकाउंट्स पर शुक्रवार फिल्म का पोस्टर शेयर कर बताया कि भूमिका की तैयारी करने के दौरान मैं अपना मानसिक संतुलन खोने की कगार पर पहुंच गया था। अभिनेता ने बताया कि इसके चलते उन्हें शूटिंग रोकनी पड़ी थी।" मनोज बाजपेयी ने बताया कि यह अब तक उनके द्वारा निभाई गई सबसे चुनौतीपूर्ण भूमिकाओं में से एक है।

अभिनेता ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें साझा करते हुए लिखा- "यह मेरे द्वारा निभाया गया अब तक का सबसे कठिन रोल रहा है। इन तस्वीरों को देखने पर मेरी रूह कांप जाती है।" 2017 में रिलीज हुई 'गली गुलियां' शुक्रवार को एमेजॉन प्राइम पर रिलीज हुई। मनोज बाजपेयी ने कहा कि "फिल्म ने राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय फिल्म समारोहों के माध्यम से दुनिया की यात्रा की है और कई पुरस्कार जीते हैं। हालांकि, मैं चाहता था कि फिल्म मेरे देश के दर्शकों के लिए उपलब्ध हो, जो ऐसा हो रहा है।

गली गुलियां का निर्देशन और निर्माण दीपेश जैन ने किया है। यह पुरानी दिल्ली की दीवारों और गलियों में फंसे एक व्यक्ति (मनोज बाजपेयी) और उसके अपने दिमाग के बारे में है और कैसे वह एक मानवीय संबंध खोजने के लिए मुक्त होने का प्रयास करता है। इसका शीर्षक अंग्रेजी में इन द शैडोज है और इसमें रणवीर शौरी, नीरज काबी और शाहाना गोस्वामी भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

Web Title: Manoj Bajpayee i Was about to lose his composure during Gali Guleiyan had to stop shooting

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे