अभिषेक बच्चन के दमदार एक्टिंग के बावजूद नहीं चली 'मनमर्जियां', बॉक्स ऑफिस पर हुई सिर्फ इतनी कमाई

By विवेक कुमार | Published: September 21, 2018 04:16 PM2018-09-21T16:16:42+5:302018-09-21T16:16:42+5:30

लव स्टोरी बेस्ड इस फिल्म को क्रिटिक्स ने भी अच्छे रिव्यू दिए हैं। लेकिन बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में ये फिल्म कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी।

Manmarziyaan box office collection Day 7 know the latest earning reports in India | अभिषेक बच्चन के दमदार एक्टिंग के बावजूद नहीं चली 'मनमर्जियां', बॉक्स ऑफिस पर हुई सिर्फ इतनी कमाई

अभिषेक बच्चन के दमदार एक्टिंग के बावजूद नहीं चली 'मनमर्जियां', बॉक्स ऑफिस पर हुई सिर्फ इतनी कमाई

मुंबई, 21 सितम्बर: अनुराग कश्यप के डायरेक्शन में बनी अभिषेक बच्चन, विकी कौशल और तापसी पन्नू की फिल्म 'मनमर्जियां' 15 सितम्बर को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो चुकी है। लव स्टोरी बेस्ड इस फिल्म को क्रिटिक्स ने भी अच्छे रिव्यू दिए हैं। लेकिन बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में ये फिल्म कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के अनुसार फिल्म ने अपने पहले दिन 3.52 करोड़, शनिवार को 5.11 करोड़ और रविवार को अपनी कमाई में इजाफा करते हुए 5.70 की कमाई की। वहीं सोमवार को फिल्म की कमाई काफी कम रही फिल्म ने बॉक्स  पर 2. 10 करोड़ और मंगलवार को 1.80 करोड़, बुधवार को 1.45 करोड़ और गुरुवार को 1.72 करोड़ की कमाई की। अब तक फिल्म ने अपने खाते में कुल 21.40 करोड़ जमा कर लिए हैं। 


बता दें कि सिख समुदाय की आपत्ति के बाद ‘मनमर्जियां’ के मेकर्स ने फिल्म से धूम्रपान के तीन सीन हटा दिए हैं। फिल्म में अभिषेक बच्चन के किरदार को धूम्रपान करते दिखाया गया है, जिस पर सिख समुदाय ने आपत्ति जतायी थी।  फ़िलहाल इसे लेकर अनुराग कश्यप ने कहा कि उनकी मंशा कभी भी समुदाय की भावनाओं को ठेस पहुंचाने की नहीं थी लेकिन इस मुद्दे का बिना वजह राजनीतिकरण नहीं किया जाना चाहिए।

अगर फिल्म की कहानी के बारे में बात करे फिल्म की कहानी है विकी( विकी कौशल) और रूमी (तापसी पन्नू) की जो दूसरे से प्यार करते हैं लेकिन इनका प्यार कम और फ्यार (सेक्स) ज्यादा होता है। विकी एक डीजे है जो अपनी लाइफ के लिए सीरियस नहीं है। 

कहानी में ट्विस्ट तब आता है जब घरवाले रूमी के बेडरूम में विकी को पकड़ लेते हैं। ऐसे हालात में रूमी के घर वाले उस पर शादी का दबाव बनाते हैं। जिसके बाद रूमी, विकी से शादी के लिए कहती है लेकिन जब शादी और जिम्मेदारी की बात आती है तो विकी पीछे हट जाता है। रूमी के तमाम कोशिशों के बावजूद विकी शादी के लिए तैयार नहीं होता आख़िरकार रूमी की शादी विदेश से आए रॉबी (अभिषेक बच्चन) से हो जाती है। जिसके बाद कहानी कई मोड़ लेती है।

Web Title: Manmarziyaan box office collection Day 7 know the latest earning reports in India

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे