'मणिकर्णिका' में कंगना के डायरेक्शन पर को-डायरेक्टर कृष ने तोड़ी चुप्पी, बोले सब बकवास!

By मेघना वर्मा | Published: January 28, 2019 11:52 AM2019-01-28T11:52:15+5:302019-01-28T11:52:15+5:30

जब कृष से कंगना के डायरेक्शन क्लेम के बारे में पूछा गया तो उनका बेहद शॉकिंग रिव्यू आया। उन्होंने कहा कि ये सब बकवास है। कृष ने बताया कि जब सोनू सूद ने फिल्म छोड़ी तब उन्हें पता चला कि कंगना फिल्म को डायरेक्ट कर रही हैं।

manikarnika co director krish says that kangana ranauts claim directing 70% movie is wrong | 'मणिकर्णिका' में कंगना के डायरेक्शन पर को-डायरेक्टर कृष ने तोड़ी चुप्पी, बोले सब बकवास!

'मणिकर्णिका' में कंगना के डायरेक्शन पर को-डायरेक्टर कृष ने तोड़ी चुप्पी, बोले सब बकवास!

कंगना रनोत की फिल्म मर्णिकर्णिका द क्वीन ऑफ झांसी बड़े पर्दे पर रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म से ही बॉलीवुड क्वीन कंगना रनोत ने डायरेक्शन डेब्यू भी किया है। फिल्म को तो लोगों का मिला-जुला रिएक्शन मिल रहा है लेकिन कंगना के डायरेक्शन को लोग खासा पसंद नहीं कर रहे। वहीं कंगना ये क्लेम कर रही हैं कि फिल्म को 70 प्रतिशत से ज्यादा उन्होंने डायरेक्ट किया है। इस बात पर आपत्ति जताते हुए मनिकर्णिका के को-डायरेक्टर कृष ने अपनी चुप्पी तोड़ी है। 

कंगना का क्लेम 70 प्रतिशत तक डायरेक्शन उनका



 



 

जब कृष से कंगना के डायरेक्शन क्लेम के बारे में पूछा गया तो उनका बेहद शॉकिंग रिव्यू आया। उन्होंने कहा कि ये सब बकवास है। कृष ने बताया कि जब सोनू सूद ने फिल्म छोड़ी तब उन्हें पता चला कि कंगना फिल्म को डायरेक्ट कर रही हैं। मगर मैं पूरे 400 दिन सेट्स पर था और फिल्म खत्म हुई।



 



 



 

रानी लक्ष्मी बाई की जिंदगी पर है कहानी

उन्होंने कहा कि हर जगह यही बात चल रही हैं कि मैंने फिल्म क्यों छोड़ी। कंगना क्या बयान दे रही हैं, हमने फिल्म शुरू की थी साथ में मगर अब कंगना कुछ भी बोल रही हैं। आपको बता दें मर्णिकर्णिका फिल्म रानी लक्ष्मी बाई के जीवन पर आधारित हैं। जिसमें 1857 के युद्ध को दिखाया गया है। 


 

Web Title: manikarnika co director krish says that kangana ranauts claim directing 70% movie is wrong

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे