बिकिनी में झूला झूलती नजर आईं मंदिरा बेदी, आप भी देखें हॉट अंदाज की फोटो

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: July 29, 2019 11:58 AM2019-07-29T11:58:11+5:302019-07-29T12:04:21+5:30

हाल ही एक्ट्रेस मंदिरा बेदी ने अपनी हॉट पिक्स शेयर की थीं। एक बार फिर से मंदिरा की बिकिनी फोटो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही हैं।

mandira bedi hot look in bikini | बिकिनी में झूला झूलती नजर आईं मंदिरा बेदी, आप भी देखें हॉट अंदाज की फोटो

बिकिनी में झूला झूलती नजर आईं मंदिरा बेदी, आप भी देखें हॉट अंदाज की फोटो

Highlightsटीवी से लेकर बॉलीवुड तक में सबसे फिट एक्ट्रेस में एक मानी जाती हैं मंदिरा बेदी।मंदिरा बेदी आए दिन अपने हुस्न के जल्व सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं।

टीवी से लेकर बॉलीवुड तक में सबसे फिट एक्ट्रेस में एक मानी जाती हैं मंदिरा बेदी।मंदिरा बेदी आए दिन अपने हुस्न के जल्व सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। हाल ही एक्ट्रेस मंदिरा बेदी ने अपनी हॉट पिक्स शेयर की थीं। एक बार फिर से मंदिरा की बिकिनी फोटो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही हैं।

मंदिरा इन दिनों मालदीव में छुट्टियां मना रही हैं। ऐसे में एक्ट्रेस लगातार एक के बाद एक अपनी बिकिनी अवतार की फोटो फैंस के लिए शेयर कर रही हैं। हाल ही में मंदिरा ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की है जिसमें वह बिकिनी में समुद्र के किनारे झूला झूलती नजर आ रही हैं।


बिकिनी में झूला झूलते का मंदिरा का ये अंदाज फैंस को दीवाना कर रहा है। ये फोटो तेजी से फैंस से बीच वायरल हो रही है। एक्ट्रेस मालदीव में पति के साथ छुट्टियां मना रही है। मंदिरा कई अलग अलग तरह की फोटो फैंस के लिए शेयर कर रही हैं।

रेड बिकिनी में लगाई आग

मंदिरा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर रेड बिकिनी में फोटो शेयर की है। इन फोटो में वह काफी सेक्सी नजर आईं। इन फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा कि आज का मेरा दिन .. धूप और नीला समुद्र .. बनाते हुए मेरे लिए सबसे ज्यादा खुशी की जगह हो सकती है।

फोटो में मंदिरा ने चश्मा लगाया हुआ और वह पेड़ से टिकी नजर आईं। इस दौरान वह काफी सेक्सी नजर आईं। उनके इस अंदाज पर फैंस फिदा हो गए और जमकर प्रतिक्रियाएं दीं।

दूरदर्शन के शांति सीरियल में मंदिरा नजर आ चुकी हैं। इस सीरियल से एक्ट्रेस को खास पहचान मिली थी। इसके बाद वह दिलवाले दुल्हिनयां ले जाएंगे जैसी अनगिन फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं। मंदिरा बेदी आईपीएल की भी मेजबानी कर चुकी हैं। मंदिरा का आए दिन सोशल मीडिया पर बोल्ड अंदाज देखने को मिल ही जाता है।

Web Title: mandira bedi hot look in bikini

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे