कपड़ों को लेकर मनदाना करीमी हुईं ट्रोल, लोगों ने लिखा- इससे अच्छा तो पोछा होता है मेरे घर में

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: May 4, 2019 12:44 PM2019-05-04T12:44:36+5:302019-05-04T12:44:36+5:30

बॉलीवुड अभिनेत्री और बिग बॉस में आने वाली कंटेस्टेंट मनदाना करीमी हाल ही में मुंबई के एक रेस्त्रां के बाहर रिप्ड जींस और व्हाइट टी-शर्ट में स्पॉट की गईं।

mandana karimi got trolled on social media because of her ripped jeans | कपड़ों को लेकर मनदाना करीमी हुईं ट्रोल, लोगों ने लिखा- इससे अच्छा तो पोछा होता है मेरे घर में

कपड़ों को लेकर मनदाना करीमी हुईं ट्रोल, लोगों ने लिखा- इससे अच्छा तो पोछा होता है मेरे घर में

बॉलीवुड अभिनेत्री और बिग बॉस में आने वाली कंटेस्टेंट मनदाना करीमी सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गई हैं। एक्ट्रेस हाल ही में मुंबई के एक रेस्त्रां के बाहर रिप्ड जींस और व्हाइट टी-शर्ट में स्पॉट की गईं थीं। 

इस दौरान की उनकी फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गई हैं। एक्ट्रेस की इन फोटोज को लेकर यूजर्स उनको जमकर ट्रोल कर रहे हैं। ट्रोलिंग का कारण उनके कपड़े बने हैं। 

लोग तरह तरह के कमेंट उनके कपड़ों पर कर रहे हैं।  चंद मिनटों में इनकी इस मनदाना की फोटो ने काफी लाइक्स भी बटोरे। एक यूजर ने लिखा कि इससे अच्छा मेरे घर में पोछा होता है। एक ने लिखा कि नीचे कुछ पहन लेती इससे अच्छा। 

इस तरह के अनगिनत पर्सनल कमेंट एक्ट्रेस पर यूजर्स मे रिए हैं। दरअसल वह बहुत ही फटी हुई जींस पहने नजर आई थीं। इस जींस के कारण ही उनको ट्रोल किया गया है।  आपको बता दें कि हाल ही में जब मीटू मामला सामने आया था तो इसमें से एक मनदाना करीमी भी थीं जिन्होंने फिल्ममेकर साजिद खान के बारे में कई बातें कही थीं।

जब एक्ट्रेस सलोनी चोपड़ा ने फ़िल्मकार साजिद खान पर यौन शोषण का आरोप लगाया था। इस खबर को सुनने के बाद एक्ट्रेस और बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट मनदाना करीमी ने साजिद पर एक आरोप लगाया था। हाल ही में एक मीडिया वेबसाइट से बात करते हुए मनदाना करीमी ने  साजिद खास पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए थे।

Web Title: mandana karimi got trolled on social media because of her ripped jeans

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे