मंदाना करीमी ने बिकीनी में शेयर की बोल्ड फोटो तो भड़क गए फैंस, कहा-रमजान तक तो रुक जाती

By मेघना वर्मा | Published: May 14, 2019 03:43 PM2019-05-14T15:43:01+5:302019-05-14T15:43:01+5:30

मंदाना करीमी हमेशा ही सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं। जिसकी वजह से अक्सर वो ट्रोलर्स के निशाने पर भी आ जाती हैं।

mandana karimi gets trolled for sharing bikini photo during Ramadan | मंदाना करीमी ने बिकीनी में शेयर की बोल्ड फोटो तो भड़क गए फैंस, कहा-रमजान तक तो रुक जाती

मंदाना करीमी ने बिकीनी में शेयर की बोल्ड फोटो तो भड़क गए फैंस, कहा-रमजान तक तो रुक जाती

Highlightsमंदाना करीमी क्या कुल हैं हम 3 और भाग जॉनी जैसी फिल्मों में दिखाई दे चुकी हैं।मंदाना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।

मंदाना करीमी बॉलीवुड की कुछ उन एक्ट्रेस में से हैं जो अपनी खूबसूरती और अपनी अदाओं के लिए जानी जाती हैं। मंदाना सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं। वो अपने फैंस और चाहने वालों के लिए अक्सर ही सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर करती रहती हैं। मंदना के वैसे तो बहुत से चाहने वाले हैं मगर कुछ ऐसे लोग भी हैं जो उन्हें ट्रोल करते रहते हैं। 

रिसेंटली मंदाना करीमी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी हॉट पिक और वीडियो शेयर की है। जिसे लेकर वो फिर से ट्रोल हो गई हैं। मंदाना की इस फोटो पर लोग ये तक कह रहे हैं कि उन्हें रमजान तक ऐसी फोटो नहीं डालनी चाहिए। तो वहीं कुछ यूजर्स ये भी कह रहे हैं कि उन्हें इस्लाम के नाम पर एक्ट्रेस को ट्रोल नहीं करना चाहिए।

एक यूजर ने मंदाना के इस बिकीनी वीडियो पर लिखा, 'रमजान के फेस्टिवल सीजन में तुम ऐसी बिकीनी वाली फोटो शेयर कर रही हो...हमें तुमपर गर्व है।' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'रमजान में भी...शर्म करो...' मंदना की इस फोटो पर लोगों की अलग ही जंग छिड़ी हुई है। कोई इसमें इस्लाम को घसीट रहा है तो कोई मंदाना की पर्सनल लाइफ को।

कुछ दिनों पहले भी मंदाना अपनी जींस को लेकर भी काफी ट्रोल हुई थीं। उनकी जींस को  देखकर कई लोगों ने तो ये तक कह डाला था कि तुम्हारी जींस से ज्यादा अच्छा तो हमारे घर का पोछा है। वहीं कुछ यूजर ने मजाक उड़ाते हुए कहा था कि रेल के नीचे आ गई थी क्या।

मंदाना हमेशा ही सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं। जिसकी वजह से अक्सर वो ट्रोलर्स के निशाने पर भी आ जाती हैं। कुछ समय पहले मंदाना अपनी पति से तलाक लेने के चलते भी चर्चा में थीं। जिनपर उन्होंने घरेलू हिंसा का केस दर्ज करवाया था। 

Web Title: mandana karimi gets trolled for sharing bikini photo during Ramadan

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे