मल्लिका शेरावत ने लगाया कास्टिंग काउच का आरोप, कहा- डायरेक्टर और एक्टर ने की थी इंटिमेट होने की डिमांड!

By विवेक कुमार | Published: July 4, 2018 05:58 PM2018-07-04T17:58:52+5:302018-07-04T17:58:52+5:30

मल्लिका आखिरी बार 2015 में रिलीज हुई फिल्म 'डर्टी पॉलिटिक्स' में दिखी थीं। इन दिनों वह वेब सीरीज द स्टोरी को प्रमोट कर रही हैं।

Mallika Sherawat revelels her casting couch experience | मल्लिका शेरावत ने लगाया कास्टिंग काउच का आरोप, कहा- डायरेक्टर और एक्टर ने की थी इंटिमेट होने की डिमांड!

मल्लिका शेरावत ने लगाया कास्टिंग काउच का आरोप, कहा- डायरेक्टर और एक्टर ने की थी इंटिमेट होने की डिमांड!

मुंबई, 4 जुलाई: बॉलीवुड के साथ कास्टिंग काउच का साया हमेशा से जुड़ा रहा है। समय -समय पर सितारों ने भी ये बात कबूल की है। कई एक्ट्रेसेस ने पहले भी इससे जुड़े बयान दिए हैं। अब बॉलीवुड के बोल्ड एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत ने कास्टिंग काउच को लेकर बड़ा बयान दिया है। अपने एक इंटरव्यू में मल्लिका ने बताया कि वे भी कास्टिंग काउच का शिकार रही हैं और इसके चलते उन्हें कई बड़े प्रोजेक्ट से हाथ धोने पड़े हैं।

इंटरव्यू में मल्लिका ने कहा, "ये एक ऐसी घिनौनी सच्चाई है, जो आज भी खत्म होती नहीं दिख रही है। मुझे कई प्रोजेक्ट से सिर्फ इसलिए निकाल दिया गया क्योंकि हीरो ने कहा था कि तुम मेरे साथ नजदीकियां क्यों नहीं बढ़ा रही हो? तुम इसे स्क्रीन पर कर सकती हो, तो मेरे साथ प्राइवेट में ऐसा करने में क्या समस्या है? 

मल्लिका ने बताया कि डायरेक्टर उन्हें अजीब से टाइम पर मिलने को बुलाते थे। उन्होंने कहा- मैं बहुत मजबूत महिला हूं। मैं समझौते नहीं कर सकती। मेरे अंदर बहुत आत्मसम्मान और गर्व है। 

बता दें कि मल्लिका आखिरी बार 2015 में रिलीज हुई फिल्म 'डर्टी पॉलिटिक्स' में दिखी थीं। इन दिनों वह वेब सीरीज 'द स्टोरी' को प्रमोट कर रही हैं।

Web Title: Mallika Sherawat revelels her casting couch experience

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे