कोरोना संक्रमित हुईं मलाइका, कुछ इस तरह से रख रहीं अपना ध्यान

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: September 8, 2020 08:58 AM2020-09-08T08:58:36+5:302020-09-08T08:58:36+5:30

Malaika became infected with Corona, something like this, keeping her attention | कोरोना संक्रमित हुईं मलाइका, कुछ इस तरह से रख रहीं अपना ध्यान

कोरोना संक्रमित हुईं मलाइका, कुछ इस तरह से रख रहीं अपना ध्यान

Highlightsफिल्म इंडस्ट्री के कई सितारे कोविड संक्रमण की चपेट में आ चुके हैं।इससे पहले अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या और आराध्या को भी कोरोना संक्रमण हो गया था।

एक्टर अर्जुन कपूर के बाद उनकी गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा की भी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजीटिव आई है। एक्ट्रेस ने खुद इसकी जानकारी दी। मलाइका ने एक बातचीत के दौरान कहा, ''हां मैं कोरोना से संक्रमित पाई गई हूं, और मैंने घर में खुद को क्वारंटाइन कर लिया है।''गौरतलब है कि फिल्म इंडस्ट्री के कई सितारे अब तक इस वायरस से संक्रमित हो चुके हैं। 

मलाइका का कहना है कि वह क्वारंटाइन में हैं और हर तरह की सावधानी का ख्याल रख रही हैं।एक्ट्रेस ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट करते हुए लिखा, ''मैं कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गई हूं, लेकिन मैं आप सभी को बताना चाहती हूं कि मैं पूरी तरह से ठीक महसूस कर रही हूं। मैं एसिम्प्टमैटिक हूं और सभी तरह की सावधानियों का ख्याल रख रही हूं। जैसे मुझे डॉक्टरों ने बोला है, मैं अपने घर में क्वारंटाइन रहूंगी। मेरा आप सभी से अनुरोध है कि खुद को शांत और सुरक्षित रखें।आप सभी के सपोर्ट के लिए शुक्रिया।

 हाल ही में खबर आई थी कि टीवी रियलिटी शो 'इंडियाज बेस्ट डांसर्स' के सेट पर कोरियोग्राफर और क्रू मेंबर में से करीब 7 से 8 लोग कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं। इससे पहले अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या और आराध्या को भी कोरोना संक्रमण हो गया था। उन्हें नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इनके अलावा फिल्म इंडस्ट्री के कई सितारे कोविड संक्रमण की चपेट में आ चुके हैं।

Web Title: Malaika became infected with Corona, something like this, keeping her attention

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे