बिकनी में मलाइका ने पानी में लगाई आग, सोशल मीडिया पर लोग कर रहे हैं भद्दे कमेंट

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: April 27, 2019 03:41 PM2019-04-27T15:41:43+5:302019-04-27T15:50:09+5:30

malaika arora shared bold bikini | बिकनी में मलाइका ने पानी में लगाई आग, सोशल मीडिया पर लोग कर रहे हैं भद्दे कमेंट

बिकनी में मलाइका ने पानी में लगाई आग, सोशल मीडिया पर लोग कर रहे हैं भद्दे कमेंट

मलाइका अरोड़ा इन दिनों अर्जुन कपूर को साथ रिश्ते के अलावा लगातार अपनी हॉट तस्वीरों और शादी की खबरों को लेकर काफी चर्चा में हैं। वह आए दिन बोल्ड अंदाज की पिक्स सोशस मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं।

इस बार मलाइका ने बिकनी में पानी के अंदर अपनी अदाओं से आग लगाई है। मलाइका ने समुद्र के अंदर रेड बिकीनी में खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं। समुद्र के अंदर डाइविंग को उन्होंने मेडिटेटिव बताया है। 

मलाइका अरोड़ा बीते दिनों छुट्टियां बिताने मालदीव गई थीं। उनकी इस हॉलिडे की तस्वीरें भी चर्चा में रही थीं। रिपोर्ट्स की मानें तो इस हॉलिडे में उनके दोस्तों के साथ अर्जुन कपूर भी थे।

 इस तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए मलाइका ने लिखा कि 'द' स्टिलनेस...द कॉम...इट्स मेडिटेटिव’ यानी 'स्थिरता, शांति  ये किसी मेडीटेशन से कम नहीं है। इस फोटो को शेयर करते ही सोशल मीडिया पर कमेंट की बाढ़ सी गई है। लोग तरह तरह से मलाइका को फोटो को लेकर लताड़ रहे हैं।

मलाइका ने एक बार फिर सोशल मीडिया पर बिकीनी तस्वीरें शेयर की हैं, इस तस्वीर में मलाइका अंडरवॉटर तैरते हुए नजर आ रही हैं।मलाइका की इस फोटो को अपर नहीं बल्कि अंडर वॉटर से क्लिक किया गया है। पानी के ऊपर तैरते हुए मलाइका की पानी के अंदर से फोटो ली गई हैं।

 

 

इस फोटो पर फराह खान ने कमेंट किया। फराह ने लिखा, 'अब पानी के नीचे से ये तस्वीर किसने खींची हैं?' इसके बाद मलाइका अरोड़ा ने फराह खान को रिप्लाई करते हुए स्माइली बनाई है और लिखा है, 'कमीनी'।

हालांकि फराह ने मलाइका के इस रिप्लाई पर कोई रिएक्शन नहीं दिया है। मगर लोग उनकी इस कंवर्सेशन का मजाक उड़ाया है।कुछ दिनों पहले ये खबर आ रही थी कि मलाइका अरोड़ा जल्द ही अर्जुन कपूर से शादी करने जा रही हैं।वहीं मलाइका ने इस बात को सिरे से खारिज करके बस अफवाह बताया था।

Web Title: malaika arora shared bold bikini

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे