मलाइका अरोड़ा ने पहनी ऐसी आउटफिट, फैंस बोले - कपड़े पहने हैं कि नहीं...

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: March 12, 2020 06:33 PM2020-03-12T18:33:03+5:302020-03-12T18:33:03+5:30

हाल ही में मलाइका अरोड़ा की कुछ फोटोज और वीडियो वायरल हुई हैं, जिनमें वे एक स्किन कलर के जिम आउटफिट में दिख रही हैं।

malaika arora gym outfit users troll | मलाइका अरोड़ा ने पहनी ऐसी आउटफिट, फैंस बोले - कपड़े पहने हैं कि नहीं...

मलाइका अरोड़ा ने पहनी ऐसी आउटफिट, फैंस बोले - कपड़े पहने हैं कि नहीं...

Highlightsबॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा इंडस्ट्री की स्टाइलिश डीवाज में से एक हैं मलाइका का स्टाइल अक्सर सोशल मीडिया पर छाया रहता है

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा  इंडस्ट्री की स्टाइलिश डीवाज में से एक हैं। मलाइका का स्टाइल अक्सर सोशल मीडिया पर छाया रहता है। रेड कार्पेट हो या फिर एयरपोर्ट हर एक टाइम मलाइका अपने लुक्स से फैंस को मोहित कर लेती हैँ। स्टाइल के साथ साथ मलाइका फिनेटस को लेकर भी खासा सजग रहती हैं।। मलाइका का जिम लुक अक्सर वायरल होता रहता है। लेकिन हाल ही में वह अपने लुक के कारण ट्रोल हो गई हैं।

हाल ही में मलाइका ने ऐसी जिम आउटफिट पहनी है कि वह ट्रोल हो गई हैं। सोशल मीडिया पर भी मलाइका का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।वे एक जिम टाइट्स और स्पोर्ट्स ब्रा में नजर आ रही हैं। उन्होंने अपने लुक को वाइट रीबॉक स्लिपऑन से पूरा किया है।

मलाइका इसमें बिना मेकअप के काफी अच्छी लग रही हैं। उन्होंने अपने बालों को सेंटर पार्टिंग के बांधा हुआ है और ब्लैक ओवरसाइज्ड सनग्लासेज से अपने लुक को एक्सेसराइज किया है। लेकिन इसके बाद भी मलाइका का सोशल मीडिया  जमकर मजाक बनाया जा रहा है।

यूजर्स उनके आउटफिट पर तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं।एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि कपड़े पहने हैं कि नहीं, वहीं दूसरे ने कमेंट किया कि इंडिया की सस्ती किम कर्दाशियन। वहीं कुछ यूजर्स उनके आउटफिट की तारीफ भी कर रहे हैं।

कुछ समय पहले कैटरीना कैफ ने भी एक फोटो शेयर की थी, जिसमें वह मलाइका की तरह से ही आउटफिट पहने नजर आई थीं। ये Reebok x Victoria Beckham का कैप्सूल कलेक्शन है, जो 13 मार्च को लॉन्च होने वाला है।

Web Title: malaika arora gym outfit users troll

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे