कंफर्म! सिंपल स्टाइल से करेंगे मलाइका-अर्जुन शादी, हिंदू नहीं क्रिश्चन रीति रिवाज से ही होगी वेडिंग

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: March 13, 2019 04:14 PM2019-03-13T16:14:21+5:302019-03-13T16:14:21+5:30

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा ऐसे तो बीते कई दिनों से अफेयर की खबरों के कारण चर्चा में हैं, लेकिन अब दोमों खुल्लम खुल्ला एक दूसरे के इश्क में गिरफ्तर देखे जा रहे हैं।

malaika arora and arjun kapoor wedding will be a private affair | कंफर्म! सिंपल स्टाइल से करेंगे मलाइका-अर्जुन शादी, हिंदू नहीं क्रिश्चन रीति रिवाज से ही होगी वेडिंग

कंफर्म! सिंपल स्टाइल से करेंगे मलाइका-अर्जुन शादी, हिंदू नहीं क्रिश्चन रीति रिवाज से ही होगी वेडिंग

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा ऐसे तो बीते कई दिनों से अफेयर की खबरों के कारण चर्चा में हैं, लेकिन अब दोमों खुल्लम खुल्ला एक दूसरे के इश्क में गिरफ्तर देखे जा रहे हैं। एक दूसरे की बाहों में बाहें डाले ये कपल अक्सर नजर आ जाता है। भले दोनों ने अपने रिश्ते के बारे में ऑफिशियली फैंस के सामने पेश ना किया हो लेकिन दोनों की शादी की बातें भी जोरों पर हैं।

ऐसे में खबरों की मानें तो अर्जुन और मलाइका अपनी शादी को आरामदायक रखना चाहते हैं। वह अगले महीने शादी कर सकते हैं। उनके इस खास पल में सिर्फ क्लोज फ्रेंड्स और परिवार के लोग ही शरीक हो सकते हैं। लेकिन इसके बाद दोनों ग्रैंड रिसेप्शन रखेंगे जिसमें फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े लोगों को इन्वाइट किया जाएगा। कहा जा रहा है कि दोनों शादी क्रिश्चियन रीति-रिवाज से ही की जाएगी।

मलाइका ने स्वीकार किया था प्यार

कॉपी विद करण में मलाइका अरोड़ा ने कहा था कि मुझे अर्जुन कपूर पसंद हैं। चाहे इस तरह या उस तरह। मलाइका का ये जवाब सुनकर करण जौहर शरारत से भरा एक्सप्रेशन देते नजर आए थे और सभी लोग मुस्करा दिए थे। ऐसा पहली बार हुआ था जब मलाइका ने अर्जुन के साथ अपने रिश्ते पर मुहर लगाई थी। 

करीना ने लगाई थी मुहर

करण के सवाल पर करीना ने कहा था कि अजी, सिर्फ मलाइका अरोड़ा ही नहीं अर्जुन कपूर भी जब करण जौहर के शो में अपनी बहन जाह्नवी कपूर के साथ मेहमान बन करन पहुंचे थे तब भी उन्होंने खुलकर इसका स्वीकार किया था कि ‘वो अब सिंगल नहीं है और जल्द ही शादी करेंगे।

जब करण जौहर, अर्जुन और मलाइका के रिश्ते के बारे में प्रियंका और करीना से सवाल करते है तो देसी गर्ल दोनों के रिश्ते की पुष्टि की और उसके बाद बेबो इसका जवाब हां में दिया । इसके बाद जब करण जौहर इन दोनों से अर्जुन और मलाइका की शादी के बारे में सवाल किया था तो कमरे में एक अजीब सी खामोशी छा गई थी। इसके बाद करण जौहर कहते हैं मलाइका और अर्जुन अपने रिश्ते को जल्द ही सार्वजनिक करें, आपको क्या लगता है?उसके बाद बेबो इसका जवाब हां में देती है।
 

Web Title: malaika arora and arjun kapoor wedding will be a private affair

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे