मलाइका व अरबाज अपने-अपने अफेयर में हुए बिजी तो 16 साल का बेटा बॉलीवुड में करेगा ये काम

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: February 12, 2019 02:59 PM2019-02-12T14:59:00+5:302019-02-12T14:59:25+5:30

मलाइका और अरबाज खान का बेटा अरहान अब बॉलीवुड में अपने कदम रखने जा रहा है।

malaika arora and arbaaz khan son arhaan get a big offer in bollywood | मलाइका व अरबाज अपने-अपने अफेयर में हुए बिजी तो 16 साल का बेटा बॉलीवुड में करेगा ये काम

मलाइका व अरबाज अपने-अपने अफेयर में हुए बिजी तो 16 साल का बेटा बॉलीवुड में करेगा ये काम

अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा अब तलाक ले चुके हैं और दोनों अलग अलग इंसान को डेट कर रहे हैं। अरबाज खान जहां जार्जिया एंड्रियानी को डेट कर रहे हैं और जल्द शादी करने वाले हैं तो वहीं मलाइका अरोड़ा भी अर्जुन कपूर के साथ लिंकअप में हैं।

इस एक्स कपल का एक 16 साल का बेटा अरहान भी है। अरहान इन दिनों सुर्खियों में है क्योंकि वह काम के मामले में पिता को पीछे छोड़ने वाला है।  स्पॉटब्वॉय डॉट कॉम की खबर के अनुसार, बॉलीवुड का एक बड़ा प्रोजेक्ट अरहान के हाथ लगा है ।अरहान अब प्रभुदेवा को फिल्म 'दबंग 3' में असिस्ट करने जा रहे हैं । 

अरहान के लिए इतनी बड़ी फिल्म का हिस्सा बनना खास होगा । बेटे को ये बड़ा प्रोजेक्ट मिलने से मलाइका और अरबाज बहुत खुश हैं । भले ही दोनों अपनी-अपनी पर्सनल लाइफ में बिजी हों लेकिन बेटे की खुशी के लिए अक्सर साथ नजर आते हैं ।

मलाइका और अरबाज अब अलग हो चुके हैं लेकिन बेटे को लेकर दोनों के बीच अभी भी वही प्यार है। मलाइका और अरबाज के अलग होने के बारे में कभी किसी को पूरी तरह से पता नहीं लग पाया था हमेशा बस कयास ही लगाए थे। फिलहाल दोनों अपनी अपनी जिंदगी में बिजी हैं और अलग अलग घर बसाने की तैयारी में लगे हुए हैं।

Web Title: malaika arora and arbaaz khan son arhaan get a big offer in bollywood

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे