Major: पूर्व राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने की फिल्म 'मेजर' की तारीफ, अदिवि शेष ने शेयर किया वीडियो

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: May 18, 2023 09:17 AM2023-05-18T09:17:21+5:302023-05-18T09:19:50+5:30

शशि किरण टिक्का द्वारा निर्देशित मेजर में प्रकाश राज, सोभिता धूलिपाला, सई मांजरेकर, रेवती और मुरली शर्मा ने भी अहम भूमिका निभाई थी। फिल्म का निर्माण तेलुगू सुपरस्टार महेश बाबू के प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले हुआ था।

Major Former President Ramnath Kovind praised Major Adivi Shesh shared video | Major: पूर्व राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने की फिल्म 'मेजर' की तारीफ, अदिवि शेष ने शेयर किया वीडियो

Major: पूर्व राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने की फिल्म 'मेजर' की तारीफ, अदिवि शेष ने शेयर किया वीडियो

Highlightsफिल्म मेजर में आदिवि शेष ने दिवंगत भारतीय सेना के मेजर संदीप उन्नीकृष्णन का किरदार निभाया थाइस बायोपिक में अदिवि शेष की अदाकारी की जमकर तारीफ हुई थी। पूर्व राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने फिल्म मेजर के लिए अदिवि शेष के प्रयासों की जमकर सराहना की है

 अदिवि शेष की फिल्म मेजर पिछले साल जून में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में उन्होंने दिवंगत भारतीय सेना के मेजर संदीप उन्नीकृष्णन का किरदार निभाया था, जिन्होंने 26/11 के मुंबई हमलों में देश के लिए अपना जीवन बलिदान कर दिया था। इस बायोपिक में अदिवि शेष की अदाकारी की जमकर तारीफ हुई थी। 

फिल्म को रिलीज हुए जल्द ही एक साल पूरे होने वाले हैं। इस बीच फिल्म के पहली वर्षगांठ से पहले पूर्व राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने फिल्म मेजर के लिए अदिवि शेष के प्रयासों की जमकर सराहना की है। एक्टर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से इस मुलाकात का एक वीडियो साझा किया है। अभिनेता को इस वीडियो में पूर्व राष्ट्रपति के साथ देखा जा सकता है। 

इस पोस्ट के साथ अभिनेता ने कैप्शन में लिखा, ''कुछ दिनों में मेजर की पहली वर्षगांठ है और मेजर संदीप उन्नीकृष्णन हमें आशीर्वाद देना जारी रखे हुए हैं। माननीय पूर्व राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद जी से मिलने का सौभाग्य मिला। मेजर पर हमारे प्रयासों के प्रति उनकी प्रतिक्रिया से मैं वास्तव में अभिभूत हूं। यह एक प्यारी बातचीत थी। जीवन भर की यादें। इसके लिए मैं हमेशा आभारी रहूंगा।

अभिनेता के इस पोस्ट पर लोगों के रिएक्शन भी आ रहे हैं। फैंस जमकर अदिवि शेष की तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट किया, "बधाई हो शेष। आप सभी प्यार, सम्मान, प्रशंसा, पैसा और प्रसिद्धि के पात्र हैं। मेजर सिर्फ एक फिल्म नहीं है। यह प्रत्येक भारतीय के लिए एक भावना और एक अनुस्मारक है कि हम हमेशा नायकों के ऋणी हैं। संदीप सर ने हमारे भविष्य के लिए अपने आज को त्याग दिया। यह हमारा कर्तव्य है कि हम उनके बलिदान को याद रखेंं। इस खूबसूरत जीवन को रुपहले पर्दे पर लाने के लिए धन्यवाद।'' इसके अलावा बहुत से यूजर्स इस पोस्ट पर हार्ट इमोजी भी शेयर कर रहे हैं।

गौरतलब है कि शशि किरण टिक्का द्वारा निर्देशित मेजर में प्रकाश राज, सोभिता धूलिपाला, सई मांजरेकर, रेवती और मुरली शर्मा ने भी अहम भूमिका निभाई थी। फिल्म का निर्माण तेलुगू सुपरस्टार महेश बाबू के प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले हुआ था। सोनी पिक्चर्स इंटरनेशनल प्रोडक्शंस और ए + एस मूवीज इस फिल्म के सह-निर्माता थे।

Web Title: Major Former President Ramnath Kovind praised Major Adivi Shesh shared video

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे