जानिए क्यों एक्ट्रेस ने कहा- विंग कमांडर अभिनंदन को मिले 'खतरों के खिलाड़ी' का खिताब

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: March 4, 2019 02:42 PM2019-03-04T14:42:59+5:302019-03-04T14:42:59+5:30

अपने विवादित बयानों के लिए मशहूर अभिनेत्री महिका शर्मा ने बड़ा बयान दिया है। माहिका ने कर्लस टीवी के शो 'फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी 9' को बंद करने की बात कह डाली है।

mahika sharma-on-abhinandan varthman he is the real khatron ke khiladi | जानिए क्यों एक्ट्रेस ने कहा- विंग कमांडर अभिनंदन को मिले 'खतरों के खिलाड़ी' का खिताब

जानिए क्यों एक्ट्रेस ने कहा- विंग कमांडर अभिनंदन को मिले 'खतरों के खिलाड़ी' का खिताब

विंग कमांडर अभिनंदन के पाकिस्तान से वापस लौटने से देशभर में खुशी का माहौल है। हर कोई अभिनंदन की बहादुरी की वहावाही कर रहा है। किस तरह से वह दुश्मनों के आगे भी बिल्कुल झुके नहीं।

इस बीच अपने विवादित बयानों के लिए मशहूर अभिनेत्री महिका शर्मा ने बड़ा बयान दिया है। माहिका ने कर्लस टीवी के शो 'फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी 9' को बंद करने की बात कह डाली है।  एक्ट्रेस ने कहा है कि विंग कमांडर अभिनंदन  के रूप में सबसे बड़ा खतरों का खिलाड़ी मिल गया है तो फिर शो की क्या जरूरत है।

इतना ही नहीं माहिका ने आगे कहा है कि कलर्स को अपना शो 'फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी' बंद कर देना चाहिए और फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी को विनर ट्रॉफी अभिनंदन जी को सौंप देनी चाहिए। उन्होंने कहा कि मुझे नहीं लगता कि मेरी बात से कोई इनकार करेगा, बल्कि पूरा देश मेरे इस विचार से सहमत होगा।

उन्होंने कहा कि अभिनंदन पर फिल्म भी बनना चाहिए। इससे आने वाली पीढ़ी को प्रोत्साहन मिलेगा।उन्होंने बेहद हिम्मत से और खूबसूरत तरीके से जीत हासिल की,  मैं तो उनसे शादी करना चाहूंगी, मैं क्या कोई भी लड़की ऐसे बहादुर, निडर शख्स से शादी करना चाहेगी।

माहिका आए दिन विवादित बयान देती रहती हैं। वह जल्द ही 'द मॉर्डन कल्चर' फिल्म में नजर आएंगी।

Web Title: mahika sharma-on-abhinandan varthman he is the real khatron ke khiladi

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे