बिना शादी के मां बनी थी बॉलीवुड ये बिंदास एक्ट्रेस, तीन साल बाद खुद किया खुलासा

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: July 3, 2019 08:34 AM2019-07-03T08:34:43+5:302019-07-03T08:56:27+5:30

हाल ही में एक साक्षात्कार में माही गिल ने अपनी निजी जिंदगी के कुछ अहम खुलासे किए हैं। एक्ट्रेस ने कहा है कि उनको एक बेटी की मां होने पर गर्व होता है।

Mahie Gill reveals about her live-in boyfriend and daughter | बिना शादी के मां बनी थी बॉलीवुड ये बिंदास एक्ट्रेस, तीन साल बाद खुद किया खुलासा

बिना शादी के मां बनी थी बॉलीवुड ये बिंदास एक्ट्रेस, तीन साल बाद खुद किया खुलासा

Highlightsवाली एक्ट्रेस माही गिल हमेशा अपने बिंदास अंदाज के लिए जानी जाती हैं। एक्ट्रेस ने बताया है कि उनकी बेटी का जन्म 3 साल पहले हुआ था।

देव डी और साहेब बीवी और गैंगस्टर जैसी फिल्मों में काम करना वाली एक्ट्रेस माही गिल हमेशा अपने बिंदास अंदाज के लिए जानी जाती हैं। हाल ही में एक साक्षात्कार में माही गिल ने अपनी निजी जिंदगी के कुछ अहम खुलासे किए हैं। एक्ट्रेस ने कहा है कि उनको एक बेटी की मां होने पर गर्व होता है।

नवभारत टाइम्स से बात करते हुए एक्ट्रेस ने बताया है कि उनकी बेटी का जन्म 3 साल पहले हुआ था। एक्ट्रेस ने कहा कि कभी मुझसे किसी ने इस बारे में नहीं पूछा यहीं कारण है कि मैंने भी नहीं बताया।

 एक्ट्रेस ने पहली बार बताया कि  वह सिंगल नहीं है उनका बॉयफ्रेंड है जो गोवा में बिजनेस करता है। यही कारण है कि वह अक्सर गोवा आती जाती रहती हैं। यानि माही के शादी के पहले ही बेटी को जन्म दे चुकी हैं।

माही ने बताया कि मेरी बेटी मुंबई में रहती हैं जिसकी देखभाल आंटी करती हैं। शादी के बारे में एक्ट्रेस ने कहा कि शादी करने की क्या जरुरत है। सबकुछ आपकी अपनी सोच और समय पर निर्भर करता है। आपकी फैमिली और बच्चे बिना शादी के भी हो सकते हैं और मुझे लगता इसमें कोई समस्या भी नहीं है। 

शादी के बिना बच्चे होने पर किसी को परेशानी नहीं होनी चाहिए। ये हर किसी की पर्सनल च्वाइस है।वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस की फिल्म फैमिली ऑफ ठाकुरगंज जल्द रिलीज होने वाली है। एक्ट्रेस इन दिनों इस फिल्म की जमकर प्रमोशन कर रही हैं।सलमान खान की दबंग में भी माही गिल नजर आएंगी।

Web Title: Mahie Gill reveals about her live-in boyfriend and daughter

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे