महेश भट्ट ने दिल्ली एयर पॉल्यूशन पर किया कटाक्ष, लिखा- लोग मर रहे हैं...

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: November 20, 2019 01:02 PM2019-11-20T13:02:50+5:302019-11-20T13:02:50+5:30

दिल्ली में एयर क्वॉलिटी इंडेक्स 'खराब' श्रेणी हैं। जिस कारण से दो दिनों के लिए स्कूल भी बंद कर दिए गए थे।

Mahesh Bhatt criticized Delhi Air Pollution | महेश भट्ट ने दिल्ली एयर पॉल्यूशन पर किया कटाक्ष, लिखा- लोग मर रहे हैं...

महेश भट्ट ने दिल्ली एयर पॉल्यूशन पर किया कटाक्ष, लिखा- लोग मर रहे हैं...

Highlightsफेमस फिल्मकार महेश भट्ट से भला कौन रुबरु नहीं है। महेश फैंस के सामने एक से एक नायाब फिल्में पेश कर चुके हैं।

फेमस फिल्मकार महेश भट्ट से भला कौन रुबरु नहीं है। महेश फैंस के सामने एक से एक नायाब फिल्में पेश कर चुके हैं। महेश सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं।वह बेवाकी से अपनी बात सोशल मीडिया पर रखते हैं। महेश भट्ट सामाजिक और राजनीतिक हर एक मुद्दे पर अपनी राय व्यक्त करते रहते हैं।

ऐसे में हाल ही में उन्होंने दिल्ली के एयर पॉल्यूशन पर अपनी राय रखी है। दिल्ली में एयर क्वॉलिटी इंडेक्स 'खराब' श्रेणी हैं। जिस कारण से दो दिनों के लिए स्कूल भी बंद कर दिए गए थे। ऑडईवन के बाद भी कोई खास प्रभाव देखने को नहीं मिला है। ऐसे में खराब वायु गुणवत्ता पर महेश भट्ट ने अपनी राय व्यक्त की है।

महेश भट्ट ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि लोग मर रहे हैं। संपूर्ण पारिस्थितिकी तंत्र ढह रहे हैं। हम एक बड़े पैमाने पर विलुप्त होने की शुरुआत में हैं और आप अनन्त आर्थिक विकास के पैसे और परियों की कहानियों के बारे में बात कर सकते हैं। तुम्हारी हिम्मत कैसे हुई - ग्रेटा थुनबर्ग।



इससे पहले राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में रविवार (18 नवबंर) को तेज हवा चलने के कारण वायु गुणवत्ता में काफी सुधार हुआ लेकिन इसकी ‘खराब’ स्थिति लगातार बनी हुई है। दिल्ली के आस पास के शहरों में भी वायु गुणवत्ता सूचकांक में सुधार देखा गया और कुछ शहरों में यह सूचकांक ‘मध्यम’ श्रेणी का दर्ज किया गया।

Web Title: Mahesh Bhatt criticized Delhi Air Pollution

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे