महेश बाबू की फिल्म महर्षि के सेट से फोटो हुई लीक, इस अंदाज में नजर आ रहे हैं एक्टर

By मेघना वर्मा | Published: January 29, 2019 01:49 PM2019-01-29T13:49:44+5:302019-01-29T13:49:44+5:30

इंस्टाग्राम पर महेश बाबू के फैन पेज से ये फोटो लीक हो गई है। जिसे महर्षि के सेट से बताया जा रहा है।

Mahesh Babu 's next movie Maharshi LEAKED Photos | महेश बाबू की फिल्म महर्षि के सेट से फोटो हुई लीक, इस अंदाज में नजर आ रहे हैं एक्टर

महेश बाबू की फिल्म महर्षि के सेट से फोटो हुई लीक, इस अंदाज में नजर आ रहे हैं एक्टर

साउथ के सुपर स्टार महेश बाबू की सुपरहिट फिल्म भारत आने नेयू की सक्सेस के बाद वो अपनी अगली फिल्म महर्षि की शूटिंग में बिजी हैं। इन दिनों सबसे ज्यादा उनकी इसी फिल्म की चर्चा हो रही है। फिलहाल महेश बाबू की फिल्म महर्षि के सेट से एक फोटो लीक हो गई है। जिसके बारे में लोग डिस्कशन कर रहे हैं। 

इंस्टाग्राम पर महेश बाबू के फैन पेज से ये फोटो लीक हो गई है। जिसे महर्षि के सेट से बताया जा रहा है। इस फोटो में महेश बाबू गाढ़े नीले रंग के शर्ट में दिखाई दे रहे हैं। गांव के बैकग्राउंड पर क्लिक हुई ये फोटो इंटरनेट पर तेजी से फैल रही है। सूरज की तेज रोशनी में फिल्म की शूटिंग हो रही है। 

बताया जा रहा है कि फिल्म 25 अप्रैल 2019 को रिलीज होगी। लोग इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि हैदराबाद और देहरादून में शूटिंग करने के बाद टीम पूरी 15 दिन के लिए शूटिंग के लिए यूएसए निकल गए हैं। 
 

Web Title: Mahesh Babu 's next movie Maharshi LEAKED Photos

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे