Mahesh Babu becomes first Indian celeb to have his Madame Tussauds wax statue migrated for a day | महेश बाबू ने सभी एक्टर्स को पछाड़ किया ये काम, एक दिन के लिए मैडम तुषाद का स्टैचू आएगा होमटाउम
महेश बाबू ने सभी एक्टर्स को पछाड़ किया ये काम, एक दिन के लिए मैडम तुषाद का स्टैचू आएगा होमटाउम

साउथ में महेश बाबू का मोम का पुतला मैडम तुसाद संग्रहालय में दिखाई देगा। इस बात पर मुहर अप्रैल 2018 में ही लग गई थी। लेकिन अब उनका स्टैचू भारत में भी आएगा।

टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के अनुसार महेश बाबू ऐसे पहले भारतीय होंगे, जिनके लिए उनकी मोम की प्रतिमा लंदन से उनके होम टाउन हैदराबाद के उनके फैंस के लिए एक दिन के लिए आएगी।

महेश की सामूहिक अपील के कारण, मैडम तुसाद टीम ने हैदराबाद के लिए सिर्फ एक दिन के लिए अभिनेता के मोम के पुतले को रखने का फैसला लिया है। इस स्टैच्यू को हैदराबाद में थिएटर, एएमबी सिनेमा में रखा जाएगा।

खास बात ये है कि ऐसा पहली बार हो रहा है कि किसी भारतीय एक्टर की मोम की प्रतिमा भारत लाई जा रही है। बाद में प्रतिमा को मलेशिया के मैडम तुसाद संग्रहालय भेजा जाएगा।

महेश ने जताई थी खुशी

 महेश बाबू ने जब मैडम तुषाद पहुंचने की खबर पाई थी तो सोशल मीडिया पर इस खुशी को साझा करते हुए कहा था कि प्रतिष्ठित मैडम तुसाद का हिस्सा बनकर बहुत खुश हूं।


 महेश बाबू के स्टारडम को ध्यान में रखते हुए मैडम तुसाद महेश बाबू की पुतला बना रहा है, जो उनके किसी भी प्रतिष्ठित किरदार पर आधारित नहीं होगा, महेश बाबू ने निजी रूप से मैडम तुसाद के अधिकारियों से मुलाकात की।


Web Title: Mahesh Babu becomes first Indian celeb to have his Madame Tussauds wax statue migrated for a day
बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे