महाभारत के 'कृष्ण' नितीश भरद्वाज के कैंसर होने का दावा करने वाला वीडियो हुआ वायरल, एक्टर ने खुद बताई पूरी सच्चाई

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: May 26, 2020 01:41 PM2020-05-26T13:41:19+5:302020-05-26T13:45:40+5:30

ऐसे में हाल ही में एक फेक वीडियो यूट्यूब पर छाया हुआ है। ये वीडियो 2019 का है। इस वीडियो में कहा गया है नितीश आखिरी बार मोहन जोदाड़ो फिल्म में नजर आए थे।

mahabharat serial actor nitish bharadwaj krishna suffering from cancer fake viral video | महाभारत के 'कृष्ण' नितीश भरद्वाज के कैंसर होने का दावा करने वाला वीडियो हुआ वायरल, एक्टर ने खुद बताई पूरी सच्चाई

नितीश भारद्वाज का फेक वीडियो वायरल (फाइल फोटो)

Highlightsकोरोना वायरस की वजह से पूरे देश में लॉक डाउन है और नागरिकों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है सभी के लिए ये एक बड़ी चुनौती है कि वे सारा दिन घर में क्या करें

कोरोना वायरस की वजह से पूरे देश में लॉक डाउन है और नागरिकों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। ऐसे में सभी के लिए ये एक बड़ी चुनौती है कि वे सारा दिन घर में क्या करें। वहीं, पब्लिक डिमांड पर सरकार द्वारा दूरदर्शन पर रामायण और महाभारत का फिर से प्रसारण किया जा रहा है जिसे लोग खूब पसंद भी कर रहे हैं। टीवी सीरियल महाभारत में कृष्ण का रोल प्ले करने वाले एक्टर नितीश भारद्वाज को एक बार फिर से फैंस जमकर प्यार कर रहे हैं।

ऐसे में हाल ही में एक फेक वीडियो यूट्यूब पर छाया हुआ है। ये वीडियो 2019 का है। इस वीडियो में कहा गया है नितीश आखिरी बार मोहन जोदाड़ो फिल्म में नजर आए थे। जो 2016 में रिलीज हुई थी। वीडियो में कहा गया है कि फिल्म के रिलीज होने के बाद उनकी तबियत अचानक से खराब हो गई थी। जिसके बाद उनको अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

वीडियो के अनुसार इसके बाद उनको पता लगा कि उनको ब्लड कैंसर है। 2016 से लेकर 2019 तक वह कैंसर का इलाज करवा रहे हैं। ऐसे में वीडियो वायरल होने पर खुद एक्टर नितीश ने इस पर चुप्पी तोड़ी है।

https://www.facebook.com/nitishbharadwaj.krishna/posts/2856464797810074

नितीश ने फेसबुक पर एक पोस्ट शेयर किया है। एक्टर ने कहा है कि हाय मेरा ऑनलाइन परिवार। इस वीडियो को लाइक न करें। मैं घर पर सही स्वास्थ्य और सुरक्षित हूँ।मैं आज एक नकली वीडियो का लिंक दे रहा हूं, जो पिछले 6 महीनों से You Tube पर फेरे कर रहा है। मेरे स्वास्थ्य के लिए चिंतित महसूस करने के बाद मेरे कई दोस्त और प्रशंसक मेरे स्वास्थ्य के बारे में पूछ रहे हैं।

कृप्या जानते हैं कि मैं घर पर बिल्कुल ठीक, स्वस्थ और सुरक्षित हूँ, यह कि मैं आपके साथ अपने विचार व्यक्त करने के लिए फेसबुक पर इतने सारे वीडियो पोस्ट कर रहा हूं। कृपया इस वीडियो को न देखें और अपने दोस्तों को भी यही बताएं।
कृपया इस फर्जी वीडियो को हटाने के लिए YouTube पर लिखें। मैंने भी लिखा है।मैंने मुंबई पुलिस से शिकायत की है।
मैं आप सभी को मुंबई पुलिस वेबसाइट पर एक शिकायत दर्ज करने की आवश्यकता है।
 

English summary :
Fake video went viral of mahabharat serial actor nitish bharadwaj "krishna" suffering from cancer. Nitish bharadwaj was last seen in the movie Mohan Jodado. Which was released in 2016. The video states that his health had suddenly deteriorated after the film's release. After which he was admitted to the hospital.


Web Title: mahabharat serial actor nitish bharadwaj krishna suffering from cancer fake viral video

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे