लता मंगेशकर से मिलने अस्पताल पहुंचे मधुर भंडारकर, बताया कैसी है तबीयत

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: November 20, 2019 05:28 PM2019-11-20T17:28:49+5:302019-11-20T17:41:07+5:30

लता मंगेशकर के जल्द से जल्द ठीक होने की हर कोई दुआएं कर रहा है। हाल ही में मेकर मधुर भंडारकर अस्पताल में लता दी से मिले हैं।

madhur bhandarkar visited lata mangeshkar in hosiptal | लता मंगेशकर से मिलने अस्पताल पहुंचे मधुर भंडारकर, बताया कैसी है तबीयत

लता मंगेशकर से मिलने अस्पताल पहुंचे मधुर भंडारकर, बताया कैसी है तबीयत

Highlightsसुर कोकिला लता मंगेशकर की तबीयत खराब होने की वजह से उन्हें बीते सोमवार तड़के ब्रीच कैंडी अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराया गया था।अब खबर आ रही है कि लता मंगेशकर की सेहत में सुधार हो रहा है।

सुर कोकिला लता मंगेशकर की तबीयत खराब होने की वजह से उन्हें बीते सोमवार तड़के ब्रीच कैंडी अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराया गया था। रविवार देर रात 2 बजे लता जी को सांस लेने की तकलीफ हुई थ। दिग्गज गायिका लता मंगेशकर के स्वास्थ्य में अब सुधार के संकेत दिख रहे हैं लेकिन उन्हें पूरी तरह से ठीक होने में वक्त लगेगा।  वहीं अब खबर आ रही है कि लता मंगेशकर की सेहत में सुधार हो रहा है।

लता के जल्द से जल्द ठीक होने की हर कोई दुआएं कर रहा है। हाल ही में मेकर मधुर भंडारकर अस्पताल में लता दी से मिले हैं। लता जी में मिलने के बाद मधुर ने इंस्टाग्राम के जरिए उनकी तबियत के बारे में फैंस को बताया है।

मधुर भंडारकर ने फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि लता दीदी से अस्पताल में मुलाकात की। ये बताते हुए मुझे अब खुशी हो रही है कि वह स्थिर हैं। ट्रीटमेंट को पॉजिटिव रिस्पॉन्स अब वह दे रही हैं। लता दीदी के स्वास्थ्य में तेजी से सुधार होने की दुआ और प्रार्थना करने वालों का शुक्रिया।

धर्मेंद्र ने हाल ही में लता जी एक खास फोटो शेयर की है। ये फोटो ब्लैक एक व्हाइट है। इस फोटो में लता जी मुस्कराती नजर आ रही हैं। लता जी की फोटो शेयर करते हुए धर्मेंद्र ने लिखा है कि जान हो जमाने की...यूं ही मुस्कराती रहो...लव यू लता जी। धर्मेंद्र के इस ट्वीट पर फैंस जमकर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

90 वर्षीय लता मंगेशकर को बीते सोमवार तड़के ब्रीच कैंडी अस्पताल की गहन चिकित्सा इकाई (आईसीयू) में भर्ती कराया गया था। डॉक्टर पतित समधानी उनका उपचार कर रहे हैं। अस्पताल से जुड़े एक सूत्र ने बताया,‘‘उनकी तबियत में मामूली सुधार हुआ है लेकिन हालत गंभीर है। ऐसे में लता के ठीक होने के लिए बॉलीवुड सेलेब्स जमकर दुआएं कर रहे हैं।

लता की पीआर टीम ने बीते मंगलवार को एक बयान जारी कर कहा कि उनकी हालत ‘स्थिर’ है। बयान में कहा गया,‘‘ उनके पैरामीटर्स अच्छे हैं। सच कहें तो उन्होंने बहुत ही अच्छी लड़ाई लड़ी और वह उबर रही हैं। एक गायिका होने की वजह से उनके फेफड़ों की क्षमता मददगार रही है। वह सच में एक योद्धा हैं।

जब लता जी को अस्पताल से छुट्टी मिलेगी और वह घर वापस आएंगी तो हम सब को इसकी जानकारी देंगे। (हम) अनुरोध करते हैं कि हम फिलहाल उनके परिवार को वह दें जिसका वह हकदार है।’’ हिंदी, क्षेत्रीय और विदेशी भाषाओं में हजारों गीतों को अपनी आवाज दे चुकीं लता मंगेशकर ने इस वर्ष अपना आखिरी गीत ‘‘सौगंध मुझे इस मिट्टी की’’ रिकॉर्ड किया था जो 30 मार्च को रिलीज हुआ था। उन्हें 2001 में सर्वोच्च नागरिक सम्मान भारत रत्न प्रदान किया गया था।

Web Title: madhur bhandarkar visited lata mangeshkar in hosiptal

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे