'मेड इन हेवेन' के इस एक्टर ने सिद्धार्थ मल्होत्रा को बताया ओवर रेटेड, कहा- राहुल गांधी का रोल निभा कर हो गई खुद से नफरत

By मेघना वर्मा | Published: April 28, 2019 09:55 AM2019-04-28T09:55:18+5:302019-04-28T09:55:18+5:30

अर्जुन ने मेड इन हेवन में होमोसेक्सुअल का रोल निभाया है। सिर्फ यही नहीं बेहतरीन एक्टिंग भी की है। जिसके लिए लोग उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

made in heaven actor arjun mathur says that siddharth malhotra is not a good actor | 'मेड इन हेवेन' के इस एक्टर ने सिद्धार्थ मल्होत्रा को बताया ओवर रेटेड, कहा- राहुल गांधी का रोल निभा कर हो गई खुद से नफरत

'मेड इन हेवेन' के इस एक्टर ने सिद्धार्थ मल्होत्रा को बताया ओवर रेटेड, कहा- राहुल गांधी का रोल निभा कर हो गई खुद से नफरत

इन दिनों डिजिटल वर्ल्ड में दो वेब सीरीज की जमकर चर्चा हो रही है। पहली हॉट स्टार पर आई विक्रांस मेसी, पकंज त्रिपाठी स्टारर क्रिमिनल जस्टिस और अमेजन प्राइम पर रिलीज हुई 'मेड इन हेवन'। लोगों के बीच इन दोनों ही सीरीज को लेकर अलग ही एक्साइटमेंट लेवल है। रिसेंटली मेड इन हैवेन के लीड एक्टर अर्जुन माथुर के बयान से वो सुर्खियों में आ गए हैं। 

दरअसल अर्जुन 'सेक्रेड गेम्स' की स्टार कुब्रा के साथ शो 'बाय इन्वाइट ओनली' पर आए थे के मुताबिक सिद्धार्थ मल्होत्रा एक अच्छे एक्टर नहीं है। इसी शो पर जब उनसे पूछा गया कि उनको बॉलीवुड में सबसे ज्यादा ओवररेटेड एक्टर कौन लगते हैं तो उन्होंने झट से सिद्धार्थ मल्होत्रा का नाम ले डाला। सिर्फ यही नहीं अर्जुन ने तो ये तक कह दिया कि उन्हें नहीं लगता कि सिद्धार्थ मल्होत्रा एक अच्छे एक्टर हैं।

जब उन दोनों से बॉलीवुड की सबसे ओवररेटेड फिल्म के बारे में पूछा गया। कुब्रा ने 'संजू' और 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' को ओवररेटेड फिल्म करार दिया। अर्जुन ने ये भी बताया कि  'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' में उनके राहुल गांधी का किरदार निभाने के बाद उन्हें आज तक इस रोल के लिए पछतावा है।

कुब्रा के जवाब पर उन्होंने कहा, 'मुझे 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' के लिए काफी नफरत मिली और मुझे खुद से नफरत हो गई कि मैंने ये किरदार निभाया।"

होमोसेक्सुअल किरदार के लिए मिली सराहना

अर्जुन ने मेड इन हेवन में होमोसेक्सुअल का रोल निभाया है। सिर्फ यही नहीं बेहतरीन एक्टिंग भी की है। जिसके लिए लोग उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। जोया अख्तर और रीमा कागती के इस शो में बेवफाई और संघर्ष जैसे उन मुद्दों को उठाया गया है जो भारत में समलैंगिकों को झेलने पड़ते हैं। इसके दूसरे सीजन पर काम चल रहा है।
 

Web Title: made in heaven actor arjun mathur says that siddharth malhotra is not a good actor

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे